×

इस बार सचिन पायलट को सीएम का चेहरा घोषित नहीं किया तो कांग्रेस को वोट नहीं दिया जाएगा-बसपा सांसद

उदयपुर गुर्जर समाज के कार्यक्रम में बसपा के बिजनौर सांसद मलूक नागर का बयान

 

उदयपुर 11 जुलाई। उदयपुर गुर्जर समाज ने उदयपुर आये उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बसपा से सांसद बनें मलूक नागर का आज पुलां आरके सर्किल के पास 100 सौ फीट रोड़ स्थित श्रीकृष्णवाटिका में आयोजित एक समारोह में सममानित किया।

इस अवसर पर मलूक नागर ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की ओर से अगर सचिन पायलट को सीएम का चेहरा घोषित नहीं किया तो गुर्जर समाज सहित पिछड़ा समाज, सैनी समाज, लोहार समाज और दलित वर्ग सहित अन्य पिछड़ा समाज कांग्रेस को वोट नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट को आगे कर के पिछली बार कांग्रेस ने जीत दर्ज की और बाद में उन्हें सीएम नहीं बनाकर उनके साथ बड़ा धोखा किया। उन्होंने फिर दोहराया कि इस बार कांग्रेस ने सचिन पायलट को सीएम का चेहरा घोषित नहीं किया तो कांग्रेस को वोट नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सचिन पायलट चाहे गहलोत और कांग्रेस को माफ कर दें लेकिन गुर्जर समाज कभी माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चुनाव से पहले ही सचिन पायलट को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करना पड़ेगा नहीं तो कांग्रेस को वोट नहीं मिलेंगे। सचिन पायलट के सीएम का चेहरा घोषित नहीं करने के पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि अगर सचिन पायलट सीएम बनते हैं तो वह तमाम घोटालों को उजागर कर देंगे और उनकी फाइलें खुलवा देंगे।

सचिन पायलट के लिए पूरा समाज एकजुट है। पिछले 30 जून 2023 को हरिद्वार में एक बहुत बड़ी बैठक हुई थी इसमें निर्णय लिया गया था कि सचिन पायलट को अब नई पार्टी बना देनी चाहिए। इसी तरह की एक बैठक कोटपूतली में जनवरी माह में भी हुई थी। जिस में भी एक स्वर से यह फैसला लिया गया कि राजस्थान का सीएम सचिन पायलट को ही बनाया जाना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर सचिन पायलट को सीएम का चेहरा घोषित नहीं किया तो वह कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर देंगे।

कार्यक्रम में गुर्जर समाज ने बड़ी संख्या में भाग लिया और मालूक नागर का मेवाड़ी पगड़ी और उपारना से स्वागत किया गया। सांसद ने वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति में समाज एकजुट हो सशक्त हो उनके लिए वहाँ उपस्थित युवाओं को उनके प्रश्नों का उत्तर दे मार्गदर्शित किया।

कार्यक्रम में अखिल अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के उपाध्यक्ष देवनारायण धायभाई, जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल धायभाई, महासचिव रवि धाभाई, भूपेन्द्र धाभाई, रामचंद्र धाभाई, दुर्गेश धाभाई, डॉक्टर राजवीर गुर्जर, कमल धायभाई, विश्वास धायभाई, देवआशीष धायभाई, दीपक धाभाई, प्रशांत धाभाई, वीजेंद्र धाभाई, भानुप्रताप धाभाई, दिनेश गुर्जर, भानुप्रताप गुर्जर, डॉक्टर कैलाश गुर्जर, राधाकिशन धाभाई, घनश्याम गुर्जर आदि कई समाज के बंधु मोजूद थे।