×

किसी के बाप में दम हो तो बंद कर के दिखाएं मेरा डीजे - जया मीणा

खुद को विधायक प्रत्याशी बताने वाली जया मीणा की पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती

 

विधानसभा चुनाव के चलते सभी प्रत्याशी चुनाव में अपना दम खम लगा कर तैयारी में जुटे हुए हैं। इसी तरह से विधानसभा सलूंबर जो अभी-अभी एक नया जिला भी बना है। सलूंबर जिले में खुद को विधायक पद प्रत्याशी के रूप में दिखाने वाली जया मीणा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुलेआम पुलिस प्रशासन को चुनौती देती हुई दिखाई दे रही है। 

सलूंबर जिले से खुद को विधायक प्रत्याशी बताने वाली जया मीणा इन दिनों आगामी चुनाव को लेकर खुद की दावेदारी ठोकते हुए जगह-जगह चुनावी सभा कर रही है। वही गाड़ियों के काफिले के साथ डीजे लेकर जया मीणा खुलेआम आचार संहिता का उलगन करते हुए दिखाई दे रही है।

मेवल क्षेत्र के प्रसिद्ध रोडदेशवर महादेव मंदिर में शुक्रवार को हुई एक सभा में जया मीणा ने खुले आम मंच से माइक पर सलूंबर एसपी अरशद अली को भाषण में कहा की किसी ने सलूंबर एसपी को फोन कर के उनका डीजे बंद करवा दिया, जया मीणा ने भाषण में कहा की अगर किसी के बाप में दम हो तो जया मीणा का डीजे बंद करवा कर दिखाएं। पूरी सलूंबर विधानसभा क्षेत्र में डीजे लेकर घूमूंगी अगर कोई बंद करवा सकता है तो करवा के दिखाएं। 

हालांकि जया मीणा को अभी तक किसी भी पार्टी से कोई टिकट नहीं मिला है। जया मीणा की सभा के दौरान उस समय वहा पर पुलिस बल भी मौजूद था और काफिले के साथ भी पुलिस जाब्ता मौजूद रहा। जानकारी की माने तो जया मीणा ने पहले उपचुनाव में आरएलपी पार्टी का प्रचार किया था व समर्थन भी किया था। वही अब जया मीणा भाजपा का प्रचार कर भाजपा से अपनी दावेदारी रख रही। वही इस माहौल में देखने वाली बात यह है कि पुलिस प्रशासन को दी गई खुली चुनौती के बाद में सलूंबर पुलिस जया मीणा पर क्या कार्रवाई करती है।

एसपी सलूम्बर अरशद अली का कहना है कि घटना का वीडियो सामने आया है जिसको आधार बनाकर मामले कि जांच करवाई जा रही है। उचित कार्यवाही कि जाएगी।