×

पारस सिंघवी ने ताराचंद जैन के विरोध में निकाली स्वाभिमान रैली

उदयपुर शहर विधानसभा सीट पर बीजेपी द्वारा घोषित प्रत्याशी पर छिड़ा संग्राम

 

उदयपुर 23 अक्टूबर 2023। भाजपा की दूसरी सूची आते ही उदयपुर शहर विधानसभा सीट पर नगर निगम के उप महापौर पारस सिंघवी द्वारा विरोध शुरू हो गया है। उदयपुर शहर विधानसभा से प्रत्याशी बनाए ताराचंद जैन के विरोध में भाजपा के उदयपुर नगर निगम के डिप्टी मेयर पारस सिंघवी ने खुलकर विरोध करते हुए अपने समर्थकों के साथ आज टाउनहॉल से स्वाभिमान रैली निकाली। 

पारस सिंघवी की रैली को बाजार में पुलिस द्वारा आचार संहिता के चलते रोके जाने पर कुछ समय के लिए माहौल गर्म हुआ, इस बीच समर्थक वहां से आगे निकल गए। 

पारस सिंघवी ने इस मौके पर कहा कि मेरा विरोध गलत टिकट को लेकर है, मैं खुद टिकट नहीं चाहता हूँ किसी ओर को टिकट दे दे लेकिन ऐसे व्यक्ति को टिकट देने का विरोध करूँगा जिसने पार्टी के खिलाफ कार्य किया है। 

उन्होंने कहा की अगर पार्टी निर्णय नहीं बदलती है तो कार्यकर्ताओ के साथ बैठकर निर्णय करूँगा। पारस सिंघवी ने कहा की उन्होंने पार्टी को 50 साल दिए है वह अभी भी पार्टी के साथ जुड़े हुए लेकिन बात अगर स्वाभिमान पर आएगी तो उनके लिए सभी रास्ते खुले है।

जब मीडियाकर्मियों ने सिंघवी से पूछा की क्या पार्टी से मान मनौवल के लिए कोई फोन आया तो उन्होंने कहा कि कोई फोन का इंतज़ार नही, मुं कोई दूध पीतो बच्चों नी हूँ, मने 50 साल वे गया पार्टी में काम कर रयो हूँ....