×

तम्बाकु छोड़ो के संदेश के साथ गौरव क्रिकेट क्लब ने खेला मैत्री मैच

तम्बाकु छोड़ो, स्वस्थ रहो के संदेश के साथ खेला गया डे-नाईट मैच 25-25 ओवर्स का रखा गया 

 

उदयपुर। झीलों की नगरी उदयपुर के प्रतिष्ठित गौरव क्रिकेट क्लब का मैत्री क्रिकेट मैच आयोजित किया गया। तम्बाकु छोड़ो, स्वस्थ रहो के संदेश के साथ खेला गया डे-नाईट मैच 25-25 ओवर्स का रखा गया । 

गौरव एवं सौबर क्रिकेट क्लब के संस्थापक डॉ. प्रकाश जैन ने बताया कि उदयपुर संभाग के पेशेवर और गैर - पेशेवर खिलाड़ियां को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर देने के लिए क्लब की ओर से वर्षभर विभिन्न तरह की क्रिकेट प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती है। सामाजिक सरोकार के तहत इस बार तम्बाकू निषेध का संदेश देने के लिए मैत्री मैच का आयोजन किया ।

क्लब सचिव डॉ. अलंकार गुप्ता ने बताया कि गौरव क्रिकेट क्लब के तहत मोर्निंग क्रिकेट क्लब का पहला नाइट मैच रखा गया, जिसमें खिलाड़ियों ने तम्बाकु एवं इससे जुड़े उत्पादों के त्याग और आमजन को जागरूक करने का संकल्प लिया। 

गौरव गोल्ड और गौरव गन्स के बीच हुए मुकाबले में गौरव गोल्ड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में मनोज बोडत के नॉट आउट 54, लक्की चौधरी के 43, पन्नालाल चौधरी के 37 तथा राकेश कोठारी के 23 रनों की मदद से 220 रनों का विशाल स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गौरव गन्स गुरप्रीत सिंह के 48, विजय नन्दवाना के 39 तथा नितिन गदावत के 30 रन के सहयोग से 201 ही बना पायी। गेंदबाजी में राहुल मीणा ने 4, मुकुल मेहता व दिलीप नागदा ने 3-3 तथा टोनी चौधरी ने 2 विकेट लिये।