×

अल्ट्रा साइकलिंग की तैयारी में जुटे आयरनमैन पटेल, 5 दिन में की 1500 किमी साइकलिंग

उदयपुर पहुंचने पर संभाग के साइकलिस्ट करेंगे स्वागत

 

उदयपुर। उदयपुर के आयरनमैन जितेंद्र पटेल आगामी फरवरी 2023 में होने वाली देश की पहली अल्ट्रा साइकिलिंग रेस कश्मीर से कन्याकुमारी की 3650 किलोमीटर रेस के लिए तैयारियों में जुट गए है। जितेंद्र साइकलिंग में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर हर बार देश दुनिया मे उदयपुर का नाम रोशन किया है। अल्ट्रा साइकलिंग रेस की तैयारी के तहत जितेंद्र ने 5 दिन में 1500 किलोमीटर की साइकिल राइड कर एक कठिन कार्य को बड़ी आसानी से पूरा किया है।

जितेंद्र ने बताया कि 15 अक्टूबर को दिल्ली के यमुना पुल से सुबह 4 बजे राइड शुरू की पहले दिन जितेंद्र ने दिल्ली से इटावा 317 किमी, दूसरे दिन इटावा से प्रयागराज 352 किमी, तीसरे दिन प्रयागराज से बिहार के औरंगाबाद 280 किमी, चौथे दिन औरंगाबाद से आसनसोल 311 किमी ओर 19 अक्टूबर को अंतिम दिन आसनसोल से कोलकत्ता हावड़ा ब्रिज तक शाम 4 बजे 1500 किलोमीटर की साइकलिंग को पूरा किया।

इस राइड में जितेंद्र के साथ 7 अन्य साइकलिस्ट भी शामिल थे। जितेंद्र ने बताया कि अल्ट्रा साइकलिंग के लिए वो पूरे जोश के साथ तैयारियों में जुट गए है और कश्मीर से कन्याकुमारी की साइकलिंग कर नए साल में देश के नाम एक नया कीर्तिमान स्थापित करेंगें। जितेंद्र आज उदयपुर पहुचेंगे जहा एयरपोर्ट पर संभाग के साइकलिस्ट उनका स्वागत सत्कार करेंगे।