×

रॉयल्स इलेवन ने आरटीसी को 34 रन से हराकर मेवाड़ टूरिज्म कप पर किया कब्जा

10 दिवसीय मेवाड़ टूरिज्म कप 2022 सम्पन्न हुआ

 

उदयपुर 10 अप्रेल 2022 । स्थानीय फील्ड क्लब खेल मैदान पर खेले गये मेवाड़ टूरिज्म कप के फाइनल मैच में रॉयल्स इलेवन ने आरटीसी को 34 रनों से हरा खिताब पर कब्ज़ा किया।  

मेवाड़ टूरिज्म क्लब के सचिव यदुराजसिंह ने बताया कि पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल्स इलेवन ने शिविन नलवाया के नाबाद अर्धशतक 67 और अमित अग्रवाल के 38 रनों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में 190 रनों का विशाल स्कोर बनाया। आरटीसी की ओर से यूडी ने दो विकेट हासिल किए।

जवाब में आरटीसी 156 रन ही बना सकी। हर्षित धाभाई ने 49 रन, सागरप्रीत सोनी ने 33 रनों का योगदान दिया। अमित अग्रवाल ने 2 विकेट हासिल किए। फाइनल मुकाबले का मैन ऑफ द मैच अमित अग्रवाल को चुना गया।

क्लब के अध्यक्ष विश्वविजयसिंह ने बताया कि टुर्नामेन्ट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज किंग्स मैजिस्टिक इलेवन के सिद्धार्थ सिंह शक्तावत, सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रॉयल्स इलेवन के संदीप शर्मा, सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक रॉयल्स इलेवन के प्रदीप पटेल और मैन ऑफ द टूर्नामेंट का अवार्ड किंग्स इलेवन के सिद्धार्थ सिंह शक्तावत को दिया गया।

आज आयोजित समापन समारोह के अतिथि के रूप में ताज होटल्स के रिजनल डायरेक्टर मोहन चंद्र, होटल ऑरिका लेमन ट्री के जरनल मेनेजर कमल, होटल ट्राइडेंट के जनरल मेनेजर गौरव, गुरप्रीतसिंह सोनी, श्रद्धा गट्टानी, वीरम देव सिंह कृष्णावत एवं प्रतियोगिता के आयोजनकर्ता विश्वविजय सिंह, यदुराज सिंह कृष्णावत, प्रतीक परिहार सहित अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद थे।