×

उर्जा प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

चितौड क्रिकेट टीम रही विजयी

 

उदयपुर 17 अप्रेल 2022 ।  उर्जा प्रीमियर लीग सीजन 9 फाइनल का मुकाबला उदय चित्रकूट और रॉयल चैलेंजर्स के बीच हुआ जिसमें आखिरी 3 बोलों तक भी निर्णय नहीं हो सका। आखिरकार फाइनल मुकाबले में चित्तौड़ ने रॉयल चैलेंज को पराजित किया। बेस्ट बॉलर सम्रत कुमावत और बेस्ट बैट्समैन माही सागर मीणा रहे। बेस्ट फील्डर कुलदीप रहे

उर्जा प्रीमियर लीग सीजन 9 के मुकाबले सुखाड़िया विश्वविद्यालय खेल मैदान और फील्ड क्लब पर आयोजित हुए सेमीफाइनल मुकाबले टीम रॉयल चैलेंजर्स राजसमंद और टीम प्रताप टाइगर उदयपुर के बीच हुआ जिसमें टीम रॉयल चैलेंजर्स 8 रन से विजेता रही दूसरा सेमीफाइनल टीम उदय चित्रकूट और टीम माही बांसवाड़ा के बीच हुआ जिसमें टीम उदय चित्रकूट विजेता रही। 

समारोह के अतिथि और अजमेर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक एन एस निर्वाण ने उपस्थित सभी कर्मचारी अधिकारी और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए व्यक्तिगत समस्याएं सुनी और उन्होंने खिलाड़ियों से कहा खेल भावनाओं के साथ इसी तरह हम विद्युत के क्षेत्र में भी अपनी जिम्मेदारी निभाएं तब शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल कर सकेंगे उन्होंने मंच से भविष्य में उर्जा प्रीमियर लीग डिस्कॉम के 11 जिलों पर आयोजित करने की घोषणा करी उक्त जानकारी राज उजास के सचिव मनीष चौधरी ने दी। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और पुरस्कार वितरण राजस्थान विद्यापीठ के कुलपति प्रोफेसर कर्नल शिव सिंह सारंगदेवोत ने खिलाड़ियों का जोश भरते हुए हमेशा विद्यापीठ में स्वागत किया और कहा हमारा खेल मैदान यूपीएल के लिए हमेशा उपलब्ध रहेगा उन्होंने कहा अंतिम बोल तक संघर्ष करना खेल से ही सीखा जा सकता है इसके साथ उन्होंने विजेता टीम को बधाई और ट्रॉफी प्रदान की। 

समारोह का संचालन राहुल सिंह भाटी ने किया धन्यवाद दिनेश जैन ने ज्ञापित करते हुए सभी टीमों के प्रति आगामी आयोजन चित्तौड़ जिले में कराने की घोषणा करी। 

डॉक्टर शिवदान सिंह धोलावास ने भविष्य में होने वाले सभी रचनात्मक कार्यक्रमों में सक्रिय भागीदारी निभाने की जिम्मेवारी दी। कुलपति शिव सिंह सारंगदेवोत ने एक जोशीले उद्बोधन में खिलाड़ियों को प्रेरित भी किया और अपने विश्वविद्यालय के एलुमनी को देखकर प्रसन्नता जाहिर की।