×

उदयपुर के अमित बने राजस्थान बॉक्सिंग चैंपियन

हिमांशु को सर्वश्रेष्ठ प्रॉमिसिंग बॉक्सर का खिताब

 

हनुमानगढ़ मे आयोजित हुई 37 वी राज्य सीनियर मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता

उदयपुर। हनुमानगढ़ मे आयोजित हुई 37वी राज्य सीनियर मुक्केबाज़ी प्रतियोगिता में उदयपुर के मुक्केबाज़ों का शानदार प्रदर्शन रहा। जिला मुक्केबाजी संघ के अध्यक्ष राम नारायण कोठारी ने बताया कि उदयपुर के अमित श्योराण ने फाइनल में जोधपुर के धीरज को हराते हुए स्वर्ण पदक अपने नाम किया।  

उदयपुर के दूसरे मुक्केबाज़ हिमांशु शेखर पालीवाल ने भी दमदार प्रदर्शन किया लेकिन फाइनल में जोधपुर के सूर्यभान के साथ मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा और रजत पदक पर संतोष करना पड़ा। लेकिन पूरी प्रतियोगिता में श्रेष्ठ प्रदर्शन पर उन्हें राज्य का सर्वश्रेष्ठ प्रॉमिसिंग बॉक्सर का खिताब मिला। 

दोनों मुक्केबाज़ अमित श्योराण और हिमांशु शेखर पालीवाल क्रीड़ा परिषद के प्रशिक्षक नरपत सिंह चुण्डावत से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे है। उदयपुर पंहुचने पर दोनों मुक्केबाज़ों का शानदार स्वागत किया गया। दोनों मुक्केबाज़ को राजस्थान मुक्केबाज़ी संघ के अध्यक्ष फतह सिंह राठौड़, खेल अधिकारी ललित सिंह झाला, डी जे पैट्रिक एंव शकील हुसैन, राजस्थान मुक्केबाज़ी संघ के आर जे कमीशन के चेयरमैन दलपत सिंह चुण्डावत, पार्षद कुलदीप जोशी एंव प्रशांत श्रीमाली, जिला मुक्केबाज़ी संघ के समस्त पदाधिकारी एंव शहर के मुक्केबाज़ों ने हार्दिक बधाई बधाई दी है।