×

ब्लाइंड क्रिकेट - गुरुवार को हुए मुकाबले में मेवाड क्लब व आरसीएबी अजमेर विजयी

प्रज्ञाचक्षु राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन कल

 

उदयपुर 30 दिसंबर 2021। आर्य समाज संस्थान उदयपुर, राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड एवं ब्लाइंड क्लब उदयपुर के संयुक्त तत्वावधान में उदयपुर के महाराणा भूपाल स्टेडियम में आयोजित प्रज्ञाचक्षु राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुवार को रोमांचक मुकाबले हुए।

संस्थान के प्रधान देवीलाल गर्ग ने बताया कि प्रथम मैच राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड अजमेर और रॉयल्स डूंगरपुर के मध्य खेला गया जिसमें राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड ने बड़ी आसानी के साथ इस मैच को जीत लिया। 

वहीं द्वितीय मैच ब्लाइंड क्लब उदयपुर एवं मेवाड़ क्लब के मध्य हुआ जिसमें मेवाड़ क्लब ने 15 ओवरों में 135 का लक्ष्य दिया बड़ी आसानी के साथ ब्लाइंड क्लब उदयपुर ने 8 ओवर में इस मैच को जीत लिया। कप्तान भावेश देसाई ने 2 ओवरों में 3 विकेट लिए और घेवर रेबारी ने आकर्षक पारी खेली। शुक्रवार को फाईनल मुकाबला ब्लाइंड क्लब उदयपुर व आरसीएबी अजमेर के बीच खेला जाएगा।

संस्थान के मंत्री हेमांग जोशी ने बताया कि प्रतियोगिता का समापन 31 दिसंबर की अपराह्न 3 बजे से होगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला कलेक्टर चेतन देवड़ा करेंगे जबकि मुख्य अतिथि एमएलएसयू रजिस्ट्रार छोगाराम देवासी होंगे।