×

36वीं डाँगी पटेल खेल-कूद प्रतियोगिता का शुभारंभ कल

उदयपुर संभाग से समाज की 64 टीमें ले रही हिस्सा

 

उदयपुर 14 दिसंबर 2023। डांगी समाज के युवाओं में खेल प्रतिभाओ को बेहतर स्थान तक पहुंचाने सहित सामाजिक स्तर पर भाईचारा बढ़ाने के उद्देश्य से डाँगी सेवा संस्थान खेल संघ के तत्वावधान में 36 वीं डांगी पटेल समाज खेलकूद प्रतियोगिता 15 दिसंबर से शुरू होगी। प्रतियोगिता का आयोजन डांगीयो का गुड़ा स्थित अटल बिहारी वाजपेई प्रतिभा खोज खेल स्टेडियम में होगा। 

संघ के उपाध्यक्ष केशु लाल डांगी ने बताया कि 20 दिन तक होने वाली इस क्रिकेट प्रतियोगिता में उदयपुर संभाग से 64 टीम में हिस्सा लेगी। सभी मैच 15-15 ओवर के होंगे, तो वही सेमीफाइनल और फाइनल मैच 25-25 ओवर का खेला जाएगा।

सचिव रमेश डांगी ने बताया कि डांगियो का गुड़ा गांव की ओर से आयोजित हो रही खेल कूद प्रतियोगिता के तहत क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन मैच के बाद 13 और 14 जनवरी को कबड्डी और वॉलीबॉल के मैच सहित सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी और संपूर्ण प्रतियोगिता के अंतिम दिन समापन अवसर पर वल्लभनगर विधायक एवं संघ के अध्यक्ष उदयलाल डाँगी व अन्य अतिथियों समेत समाज के गणमान्य लोगो के हाथों के विजेता टीमों को पुरस्कृत किया जाएगा।

संघ के कोषाध्यक्ष एवं जिला परिषद सदस्य दुदाराम डाँगी ने बताया कि मंगलवार को 64 टीमो के बीच टाई डाली गई थी। 64 टीमों के खिलाड़ी ड्रेस कोड में ही प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।