×

दिनेश श्रीमाली अध्यक्ष व विनोद साहू सचिव चुने गए

राजस्थान राज्य पावरलिफ्टिंग संघ के चुनाव
 
राजस्थान राज्य पावरलिफ्टिंग संघ की वार्षिक साधारण सभा आज होटल फ्लोरेंस कॉन्टिनेंटल के सभागार में संपन हुई जिसमे राजस्थान राज्य पावरलिफ्टिंग संघ के अगले चार वर्षो के लिये, वर्ष 2020 से वर्ष 2024 तक के चुनाव हुए जिसमे उदयपुर के दिनेश श्रीमाली को अध्यक्ष, विनोद साहू को सचिव व राजसमन्द के अजय गुर्जर को कोषाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित हुए। अन्य सभी पदाधिकारी भी निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए। 

उदयपुर 15 जुलाई  2020। राजस्थान राज्य पावरलिफ्टिंग संघ की वार्षिक साधारण सभा आज होटल फ्लोरेंस कॉन्टिनेंटल के सभागार में संपन हुई जिसमे राजस्थान राज्य पावरलिफ्टिंग संघ के अगले चार वर्षो के लिये, वर्ष 2020 से वर्ष 2024 तक के चुनाव हुए जिसमे उदयपुर के दिनेश श्रीमाली को अध्यक्ष, विनोद साहू को सचिव व राजसमन्द के अजय गुर्जर को कोषाध्यक्ष निर्विरोध निर्वाचित हुए। अन्य सभी पदाधिकारी भी निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए। 

राज्य संघ के चुनाव पावरलिफ्टिंग इंडिया के पर्यवेक्षक दिनेश पालीवाल , राजस्थान राज्य क्रीडा परिषद के पर्यवेक्षक जिला खेल अधिकारी शकील हुसैन व निर्वाचन अधिकारी गोपाल साहू की देखरेख में संपन हुए।  

राजस्थान राज्य पावरलिफ्टिंग संघ के नव निर्वाचित सचिव विनोद साहू ने बताया कि उपाध्यक्ष पद पर अजमेर के राकेश माथुर, जोधपुर के जनक सोनी, गंगानगर के संदीप कुमार, राजसमन्द के राजेश जुनिवाल, जयपुर के महेश खंडेलवाल निर्विरोध निर्वाचित हुए। संयुक्त सचिव पद पर जोधपुर के मनोहर सिंह, नागौर के पन्नालाल कछावाह, बीकानेर के प्रेमरतन पुरोहित, उदयपुर के देवेन्द्र साहू व चित्तोडगढ के रवि बेरागी निर्विरोध निर्वाचित हुएl जबकि कार्यकारिणी सदस्य दौसा के बलबीर सिंह, धोलपुर के आकाश शर्मा, कोटा के अजय धामेजा, भीलवाडा के आशीष राजस्थला, प्रतापगढ़ के वरदीचंद मीणा व झुंझुनू के हेमंत श्योरायन को निर्विरोध चुना गया।      

बैठक में सर्वसम्मति से राजस्थान राज्य पावरलिफ्टिंग संघ के मुख्य सरंक्षक बीकानेर के हनुमान प्रसाद पुरोहित व सिरोही के सुनील आचार्य को सरंक्षक मनोनीत किया गया। बैठक में सभी की सर्व सम्मति से विभिन्न समितियों का गठन किया गया जिसमे अनुशासन समिति का चेयरमैन दिनेश श्रीमाली, वित्त समिति का चेयरमैन सुनील आचार्य, तकनीकी व चयन समिति का चेयरमैन विनोद साहू, पावरलिफ्टिंग प्रमोशन समिति का चेयरमैन कमलेश शर्मा, जूनियर डवलपमेंट समिति का चेयरमैन आशीष जैमन, प्राइज एवं स्कालरशिप समिति का चेयरमैन गौरव साहू, संयोजक दिव्यांश सोनी, सह संयोजक मिहिर सोनी, वूमेन समिति का चेयरमैन राजकुमारी यादव को मनोनीत किया गया। समितियों के विस्तार की जिम्मेदारी अध्यक्ष दिनेश श्रीमाली व सचिव विनोद साहू को दी गई।  

बैठक में अगले वर्ष की राज्य सब जूनियर प्रतियोगिता उदयपुर को, राज्य जूनियर प्रतियोगिता अलवर को, सीनियर प्रतियोगिता प्रतापगढ़ को, बेंच प्रेस प्रतियोगिता कोटा को व राज्य क्लासिक पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता चित्तोडगढ को आवंटित की गई। बैठक में पूरे वर्ष की खेल गतिविधियों की वार्षिक रिपोर्ट एवं लेखे पेश किये गए।  

बैठक को नवनिर्वाचित अध्यक्ष दिनेश श्रीमाली ने सम्बोधित करते हुए कहा कि पावरलिफ्टिंग खेल एवं खिलाडियों को हरसंभव मदद की जायेगी व आने वाले समय में उदयपुर में राष्ट्रीय पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता के आयोजन का प्रयास करेंगे l अंत में राज्य संघ के सचिव विनोद साहू ने धन्यवाद ज्ञापित किया l