×

कलक्टर ने उठाया मैच का लुत्फ, गिर्वा एसडीएम ने खिलाडि़यों से की चर्चा

जिला स्तरीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता

 
बुधवार को हुए 8 रोमांचक मुकाबले

उदयपुर 9 मार्च 2022 । अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित जिला स्तरीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन बुधवार को 8 मुकाबले हुए। जिला कलक्टर ताराचंद मीणा शिकारबाड़ी स्थित खेल मैदान पर पहुंचे और मैच का लुत्फ उठाया। इधर फिल्ड क्लब मैदान पर गिर्वा एसडीएम सलोनी खेमका खिलाडि़यों से रूबरु हुई और उनकी हौंसलाफज़ाई की।

जिला खेल अधिकारी शकील हुसैन ने बताया कि बुधवार को हुए मुकाबलों में फिल्ड क्लब पर बड़गांव व सलूंबर के बीच मैच में बड़गांव टीम 3 रन से विजयी हुई वहीं सेमारी व वेदान्ता हिन्दुतान जिंक के बीच हुए मुकाबले में वेदान्ता 1 विकेट से तथा उदयपुर-रेड व सायरा के बीच हुए मुकाबले में उदयपुर रेड 152 रनों से विजयी रही।

एमबी मैदान पर उदयपुर ब्लू व नयागांव के बीच हुए मुकाबले में उदयपुर ब्लू 97 रन से विजयी और पीआईएमएस व झल्लारा के बीच मुकाबले में झल्लारा 6 विकेट से विजयी रहा। शिकारबाड़ी मैदान पर कोटड़ा-आरसीसी उदयपुर के बीच हुए मुकाबले में आरसीसी उदयपुर 9 विकेट से, ऋषभदेव-उदयपुर ग्रीन के बीच मुकाबले में ऋषभदेव 46 रन से विजयी, मावली-सराड़ा के बीच हुए मुकाबले में सराड़ा 7 विकेट से विजयी रहा।

क्वार्टर फाइनल कल 

जिला खेल अधिकारी हुसैन ने बताया कि गुरुवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। जिसमें फिल्ड ब्लक मैदान पर पहला क्वालिफाई मुकाबला बड़गांव व ऋषभदेव तथा दूसरा मुकाबला उदयपुर रेड व वेदान्ता हिन्दुस्तान जिंक के बीच होगा। वहीं शिकारबाडी मैदान पर दो क्वालीफाई मुकाबलों में पहला मैच आरसीसी उदयपुर व सराड़ा तथा दूसरा मैच उदयपुर ब्लू व झल्लारा के बीच होंगा।