×

राष्ट्रीय बॉक्सिंग में कांस्य पदक जीतने वाली उदयपुर की ताश्री मेनारिया का अभिनन्दन

राजस्थान राज्य पावरलिफ्टिंग द्वारा किया गया अभिनंदन

 

राष्ट्रीय जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता में ताश्री मेनारिया ने जीता था कांस्य पदक 

उदयपुर, 7 अगस्त 2021। राजस्थान राज्य पावरलिफ्टिंग संघ के तत्वावधान में आज संघ के कार्यालय में राष्ट्रीय जूनियर बॉक्सिंग प्रतियोगिता के मिडिलवेट में कांस्य पदक जीतने वाली उदयपुर की बेटी ताश्री मेनारिया का अभिनंदन एवं स्वागत किया गया। राष्ट्रीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता का आयोजन हरियाणा के सोनीपत शहर में आयोजित हुआ था।  

इस अवसर पर राजस्थान पावरलिफ्टिंग संघ के अध्यक्ष दिनेश श्रीमाली ने ताश्री मेनारिया को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आने वाली प्रतियोगिता में और अधिक मेहनत कर उदयपुर और राज्य के लिए राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक जीते।   

इस अवसर पर राजस्थान राज्य पावरलिफ्टिंग संघ के सचिव विनोद साहू, राजकमल आचार्य, भूषण श्रीमाली, शाहबाज खान, सतीश लोहार, हेमंत शर्मा, भानु प्रताप गुर्जर, नवदीप आमेटा, शैतान सिंह झाला, इंदर मेनारिया सहित कई खेल प्रेमियों ने ताश्री मेनारिया का माल्यार्पण कर एवं उपर्णा पहना कर स्वागत किया गया। 

राज्य पावर लिफ्टिंग संघ की ओर से ताश्री मेनारिया को स्मृति चिन्ह एवं भगवान श्री नाथ जी की तस्वीर प्रदान कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान ही टेलीविजन से समाचार प्राप्त हुआ की टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में भारत के नीरज चोपड़ा ने देश के लिए स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचा तो उपस्थित राजस्थान पावरलिफ्टिंग संघ के अध्यक्ष दिनेश श्रीमाली, सचिव विनोद साहू सहित खेलों के सभी पदाधिकारी एवं खेल प्रेमियों ने नीरज चोपड़ा को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी। भारत ने 13 वर्षों बाद ओलंपिक में स्वर्ण जीतने पर सभी ने उत्साह वर्धन कर एक दूसरे का मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया गया एवं सभी प्रसन्नता से झूम उठे।