×

गीतांजली बैडमिंटन लीग संपन्न हुआ

इस मौके पर डॉ.अरविंद यादव प्रोफेसर फार्माकोलॉजी, डॉ.पंकज गुप्ता गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट और गीतांजलि यूनिवर्सिटी के क्रीड़ााधिकारी आलोक तिवारी ने ट्रॉफी प्रदान कर उत्साहवर्धन किया
 

उदयपुर 2 अगस्त 2023 । गीतांजलि यूनिवर्सिटी में खेली जा रही प्रतियोगिता का समापन हुआ। इस प्रतियोगिता में लड़कों की एकल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हर्षल गुप्ता, दूसरा स्थान सचिन सोलंकी और तीसरा स्थान डॉ.मनीष दोडमानी ने प्राप्त किया। 

लड़को की युगल प्रतियोगिता में प्रथम कुणाल अशोक तलेसरा और डॉ. सौरव बडगुज्जर व द्वितीय स्थान पर सचिन सोलंकी एवं दिव्यांश गुप्ता तथा डॉ.मोहित बडगुज्जर एवं डॉ.मनीष दोडमानी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। 

लडकियों की एकल प्रतियोगिता में प्रथम वंशिका, द्वितीय अनुश्री था तृतीय स्थान दामिनी ने प्राप्त किया। लड़कियों की युगल प्रतियोगिता में प्रथम खुशबू और वंशिका, द्वितीय दामिनी और इप्शिता और तृतीय स्थान अनुश्री और पलक ने प्राप्त किया। 

मिश्रित युगल प्रतियोगिता में प्रथम दिव्यांश गुप्ता और वंशिका, द्वितीय स्थान कुनालुं तलेसरा और अनुश्री एवं तृतीय स्थान कुणाल रैगर और दामिनी ने प्राप्त किया। 

इस मौके पर डॉ.अरविंद यादव प्रोफेसर फार्माकोलॉजी, डॉ.पंकज गुप्ता गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट और गीतांजलि यूनिवर्सिटी के क्रीड़ााधिकारी आलोक तिवारी ने ट्रॉफी प्रदान कर उत्साहवर्धन किया।