×

हिन्दुस्तान जिंक द्वारा जावर फुटबाॅल लीग में खेले गये मैत्री मैच में अपने प्रदर्शन से सीईओ और सीएचआरओ ने जीता दिल

लीग में पुरूषों में बलारिया जिंक ब्लास्टर्स और महिला टीम में लेड पैंथर्स रही विजेता

 

फुटबाॅल खेल के लिय उदयपुर ही नही देश और प्रदेश में अपनी पहचान रखने वाले जावर माइंस स्थित जावर फुटबाॅल एकेडमी में फुटबाॅल प्रेमियों और दर्शको का जूनून एक बार फिर परवान पर रहा। मौका था जावर फुटबाॅल लीग के अंतिम दिन एक्जीक्यूटीव व नाॅन एक्जीक्यूटीव टीमों के बीच खेले गये मैत्री मैच का जिसमें हिन्दुस्तान जिंक के सीईओ अरूण मिश्रा और सीएचआरओे अजय कुमार सिंगरोहा ने एक्जीक्यूटीव टीम की ओर से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन कर दर्शको और खेल प्रेमियों का दिल जीत लिया। 

अरूण मिश्रा ने लेफ्ट विंग और सीएचआरओ ने राईट विंग से खेलते हुए अपने उत्कृष्ट खेल का प्रदर्शन किया। दोनो खिलाडियों द्वारा अन्य खिलाडियों के साथ फुटबाल पास करने और गोल दागने के लिये पूर्ण सामंजस्य और उत्साह का प्रदर्शन किया गया। मैत्री मैच कडे मुकाबले का था जिसमें अंतिम समय तक जीत हार का अंदाजा लगाना मुश्किल था। कडे मुकाबले में नाॅन एक्जीक्यूटीव टीम विजेता रही।

5 दिवसीय जावर फुटबाॅल लीग में हिन्दुस्तान जिंक की इकाईयों की 6 पुरूष और 2 महिला टीमों ने भाग लिया। पुरूषों की 6 टीमों द्वारा 2 ग्रुप में राउण्ड राॅबिन सिस्टम से मैच खेले गये। पुरूषों की टीम में बलारिया जिंक ब्लास्टर्स और महिला टीमों में लेड पैंथर्स ने लीग जीती। लीग मैचों में दोनो समूहों की विजेता टीमों और रनर अप के बीच सेेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले गये। 2 महिला टीमों के बीच मैच खेला गया। 

पुरूषों की 6 टीमें मोचिया युनाईटेड, जावरमाला टीम बोस, बलारिया जिंक ब्लास्टर्स, बरोई राईडर्स, सरफेस स्ट्राईकर्स और मिल फीनिक्स एफसी में से फाईनल मुकाबला मिल फीनिक्स एफसी और बलारिया जिंक ब्लास्टर्स के बीच खेला गया। कडे मुकाबले में बलारिया जिंक ब्लास्टर्स ने 1-0 से जीत हांसिल कर लीग चैंपियनशिप जीती। विजेता टीम की ओर से हिमांशु परिहार ने गोल किया। मैन ऑफ़ द सीरीज़ नील माधव रहे जिन्होंने 4 मैचों में 12 गोल किये। 

महिला टीमों में एनर्जेटीक इनेबलर्स और लेड पैंथर्स के बीच खेले गये मुकाबलें में शालीनी के गोल से लेड पैंथर्स 1-0 से विजेता रही। एक्जीक्यूटीव और नाॅन एक्जीक्यूटीव के बीच खेले गये मैत्री मैच में नाॅन एक्जीक्यूटीव की टीम ने 1-0 से जीत हांसिल की। लीग का आयोजन जावर एक्जीक्यूटीव क्लब द्वारा किया गया।