×

जेएसजी प्रीमियर लीग 9 अक्टूबर से 

8 महिला टीम सहित 37 टीम लेगी टूर्नामेंट में भाग 

 

उदयपुर 7 अक्टूबर 2023। जैन सोशल ग्रुप इंटरनेशनल फेडरेशन मेवाड़- मारवाड़ रीजन के तत्वाधान में जेएसजी सुप्रीम द्वारा लक्ष्मी लाल चंडालिया की स्मृति में फील्ड क्लब मैदान पर जेएसजी प्रीमियर लीग 9 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक आयोजित होगी। जेएसजीपीएल की टूर्नामेंट ट्रॉफी का अनावरण शनिवार को किया गया। 

अतुल चंडालिया ने बताया कि टूर्नामेंट में 37 टीमें भाग लेगी। जिसमें 8 टीम महिलाओं की, 2 टीम बच्चों की और 27 सीनियर टीम खेलेगी। टूर्नामेंट में प्रतिदिन फील्ड क्लब पर शाम को 4:00 से 11:00 तक मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट नॉकआउट पद्धति पर होगा। साथ ही टेनिस बॉल से 7 ओवर के मैच खेले जाएंगे। 

अतुल चंडालिया ने बताया कि 14 अक्टूबर को समापन समारोह के मुख्य अतिथि असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया होंगे। साथ ही टूर्नामेंट में प्रतिदिन शहर के गणमान्य नागरिक भी शिरकत करेंगे। लक्ष्मी लाल चंडालिया की वेस्मृति में दूसरा जेएसजी प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा रहा है। 

आयोजन का मुख्य उद्देश्य एक ही मंच पर पूरे परिवार को साथ खेलाना है। टूर्नामेंट में महिलाओं की भागीदारी भी अग्रणी रहेगी। इससे न सिर्फ महिला खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलेगा बल्कि महिला खिलाड़ियों को भी अपनी प्रतिभा को दिखाने का अवसर मिलेगा। टॉफी अनावरण के समय जेएसजी सुप्रीम के अध्यक्ष रमेश बी जैन, सेक्रेटरी मनीष कटारिया सहित टीम के कैप्टन मौजूद रहे।