×

मिनाफ शेख ने जड़ा प्रतियोगिता का पहला शतक लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पायें

आरटीजीयू ने रोमांचक मुकबाले में रॉयल गाइड को 1 विकेट से हराया

 

उदयपुर 2 अप्रैल 2022 । मेवाड़ टूरिज्म क्लब की ओर से शहर में पहली बार आयोजित किये जा रहे 9 दिवसीय 20-20 डे-नाईट मेवाड़ टूरिज़्म कप 2022 के दूसरे दिन आज स्थानीय एमबी कॉलेज ग्राउंड पर रोमांचक मुकाबले में आरटीजीयू ने रॉयल गाइड को 1 विकेट से हरा मैच जीत लिया।

रॉयल गाइड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 171 रन बनाए। इस प्रतियोगिता का पहला शतक मिनाफ़ शेख द्वारा लगाया गया जिसमें मात्र 62 गेंदों में 104 रन बनाए लेकिन उनका यह शतक बेकार गया और अपनी टीम को यह शतक जीत नहीं दिला पाया। 

आरटीजीयू की ओर से भोजराज सिंह चावड़ा ने मात्र 19 रन देकर चार विकेट एवं गोविंद ने 3 विकेट हासिल किए। जवाब में आरटीजीयू ने गोविंद के 45 रन, अक्षय शर्मा के 42 रन, मनीष के 33 रनों की बदौलत 1 विकेट से मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच भोजराज सिंह चावड़ा को हरफनमौला खेल के प्रदर्शन पर दिया गया।

उदयविलास ने द लील पैलेस को हराया - एक अन्य मैच में होटल उदयविलास ने दी लीला पैलेस को 99 रनों से हराया। उदयविलास टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 186 रन बनाए। उदयविलास की ओर से गिरिराज कुम्हार ने नाबाद 85 रन और शिवराज ने 55 रनों का योगदान दिया। जवाब में लीला पैलेस की टीम मात्र 86 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। उदयविलास की ओर से आशुतोष ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट और गिरिराज कुम्हार ने दो विकेट हासिल किए। हरफनमौला खेल के प्रदर्शन के आधार पर गिरिराज कुम्हार को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

किंग्स मैजिस्टिक ने हराया ऑरिका लेमन टी को-फील्ड क्लब खेल मैदान पर खेले गए अन्य मैच में किंग्स मैजिस्टिक 11 ने होटल ऑरिका लेमन ट्री को 43 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स मैजिस्टिक टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 163 रन बनाए। अभिमन्यु सिंह ने 62 गेंदों पर धुआंधार 83 रन बनाए साथ ही सिद्धार्थ सिंह शक्तावत ने 33 रनों का योगदान दिया। ऑरिका लेमन ट्री की ओर से सुरेंद्र सिंह ने 2 विकेट प्राप्त किए। जवाब में ऑरिका लेमन ट्री की टीम 120 रन बनाकर ऑल आउट हो गई नरेश सिंधाल ने 32 रनों का योगदान दिया। अभिमन्यु सिंह ने गेंदबाजी में भी हाथ दिखाते हुए 3 विकेट हासिल किए तथा हितेश ने भी तीन विकेट हासिल किया। धुआंधार बल्लेबाजी के लिए अभिमन्यु सिंह को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

रॉयल्स इलेवन ने टाइेडन्ट को हराया-स्थानीय फील्ड क्लब क्रिकेट मैदान पर खेला गया मैच जिसमें रॉयल्स इलेवन ने होटल ट्राइडेंट को 60 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल्स इलेवन की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में गौरव कोठारी के अर्धशतक 56 रन और नरेंद्र चुंडावत के 37 रनों की बदौलत 158 रनों का स्कोर बनाया।

होटल ट्राइडेंट की ओर से मुकेश भोई ने तीन विकेट एवं निखिल शर्मा ने दो विकेट हासिल किए। जवाब में होटल ट्राइडेंट की टीम मात्र 98 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। रॉयल इलेवन की ओर से संदीप शर्मा ने चार विकेट उदित धाभाई और नरेंद्र चुंडावत ने दो-दो विकेट हासिल किए। हरफनमौला खेल के आधार पर नरेंद्र सिंह चुंडावत को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।