×

किंग्स मैजेस्टिक इलेवन ने दी ताज लेक पैलेस होटल को हराया

दूसरा सेमीफाईनल मैच कल
 

उदयपुर 7 अप्रेल 2022। मेवाड़ टूरिज्म कप 2022 के तहत स्थानीय फील्ड क्लब खेल मैदान पर आज खेला गया अंतिम लीग मैच जिसमें किंग्स मैजेस्टिक इलेवन ने दी ताज लेक पैलेस होटल को 21 रनों से हराया।

मेवाड़ टूरिज्म क्लब की ओर से शहर में आयोजित किये जा रहे 9 दिवसीय 20-20 डे-नाईट मेवाड़ टूरिज़्म कप-2022 के सातवें दिन आज के अंतिम लीग मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए किंग्स मैजिस्टिक इलेवन ने निर्धारित 20 ओवर में अभिमन्यु सिंह के 62 रन और हिट्स भाई के 56 रनों की बदौलत 158 रन बनाए। जवाब में दी ताज लेक पैलेस होटल 137 रन बनाकर आउट हो गई। मयूर मेवाड़ा ने 51 रनों का सहयोग किया। सिद्धार्थ सिंह शक्तावत ने तीन,जीतू भाई और हिट्स भाई ने दो-दो विकेट हासिल किए। हिट्स भाई इस मैच के मैन ऑफ द मैच चुने गए।

एक अन्य मैच में ऑरिका लेमन ट्री होटल ने होटल लीला पैलेस को 58 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑरिका लेमन ट्री होटल ने निर्धारित 20 ओवर में 119 रन बनाए। अंकित ने 20 रनों का योगदान दिया। नीरज कुमार चौबे और अनंत शर्मा ने दो-दो विकेट हासिल किए। जवाब में होटल लीला पैलेस मात्र 61 रन बनाकर आउट हो गई। नरेश सिंधाल ने घातक गेंदबाजी करते हुए मात्र 18 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। सुरेंद्र सिंह और अंकित खाची ने दो-दो विकेट हासिल किए।

ऑरिका लेमन ट्री होटल के नरेश सिंधाल को घातक गेंदबाज़ी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। स्थानीय फील्ड क्लब खेल मैदान पर आज का तीसरा मैच खेला गया। जिसमें यू ई एम एफ ने रॉयल गाइड को 6 विकेट से हराया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल गाइड ने अर्जुन मीणा के अर्धशतक 51 रनों की बदौलत 17.3 ओवर में 108 रन बनाएं। यू ई एम एफ की ओर से बंटू एवं मनीष जैन ने तीन-तीन विकेट हासिल किए। इस आसान लक्ष्य को हासिल करने में यूपीएमएफ को मात्र 11 ओवर लगे यू ई एम एफ की ओर से गजराज सिंह राजावत ने 33 रन और बंटू ने नाबाद 25 रन का योगदान दिया। इस मैच में हरफनमौला प्रदर्शन के आधार पर बंटू को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

मेवाड़ टूरिज़्म क्लब के सचिव यदुराजसिंह कृष्णावत ने बताया कि शुक्रवार को फिल्ड क्लब मैदान पर दूसरा सेमीफाईनल मैच खेला जायेगा।