×

दक्षिता, दिव्यांशु व आन्या ने जीता खिताब

राष्ट्रीय अमेंचोयर शतरंज प्रतियोगिता

 
राजेंद्र तेली बतौर डिप्टी चीफ आर्बिटर

अखिल भारतीय शतरंज महासंघ के तत्वाधान में राष्ट्रीय अमेंचोयर शतरंज प्रतियोगिता 3 से 7 मई जयपुर के रजवाड़ा रिसोर्ट में आयोजित हुई। जिसमे लेकसिटी उदयपुर के शातिरों की धूम रही। 

चैस इन लेकसिटी के अध्यक्ष राजीव भारद्वाज ने बताया कि राजस्थान राज्य शतरंज संघ व जयपुर जिला शतरंज संघ की मेजबानी में संपन्न इस प्रतियोगिता में लेकसिटी की विद्या भवन स्कूल की छात्रा होनहार शतरंज खिलाड़ी दक्षिता कुमावत ने अंडर 2300 रेटिंग महिला वर्ग में टाई ब्रेक के आधार पर दूसरा स्थान हासिल किया वही दिव्यांशु बाबेल ने बेस्ट राजस्थान का खिताब हासिल किया। इसी प्रकार अंडर 2000 रेटिंग महिला वर्ग में आन्या चावत ने दूसरा स्थान हासिल किया।  

इस अवसर पर संरक्षक तुषार मेहता, शतरंज प्रशिक्षक व सचिव विकास साहू व लेकसिटी के अन्य सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने प्रशिक्षक आयुष जैन को बधाई प्रेषित की गई व भविष्य में बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की गई। 

विद्या भवन स्कूल द्वारा शतरंज खिलाड़ियों को समय-समय पर विभिन्न प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु आवश्यक सुख सुविधाएं व फीस उपलब्ध कराई जाती है। उदयपुर के अंतरराष्ट्रीय आर्बिटर राजेंद्र तेली ने बतौर डिप्टी चीफ आर्बिटर की भूमिका निभाई जिन्हें अखिल भारतीय शतरंज महासंघ द्वारा नियुक्त किया गया था।