×

आईजी उदयपुर अजयपाल लांबा ने किया रेंज स्तरीय पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ 

चित्तौड़गढ़ सहित रेंज के 6 जिले व पीटीएस खेरवाड़ा की टीमों के खिलाड़ी खिलाड़ियों ने किया अपने खेल का प्रदर्शन

 

चित्तौड़गढ़। 42 वीं रेंज स्तरीय पुलिस खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ गुरुवार को उदयपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक अजय पाल लांबा ने किया। प्रतियोगिता में मेजबान चित्तौड़गढ़ सहित उदयपुर रेंज की 6 जिले व पीटीएस खेरवाड़ा के पुलिसकर्मियों ने विभिन्न खेलों में अपने खेल का प्रदर्शन किया।

पुलिस खेल प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि अजयपाल लांबा को प्रतियोगिता का बेच लगा सिर पर टोपी पहना स्वागत किया। मंच पर आगमन पर पुलिस बैंड द्वारा सलामी दी गई। खेल प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीमों द्वारा मार्च पास्ट कर मुख्य अतिथि अजयपाल लांबा को सलामी दी। पुलिस अधीक्षक ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। परेड में शामिल खिलाड़ियों ने खेल भावना से खेल खेलने की शपथ ली। उसके बाद मुख्य अतिथि अजय पाल लांबा ने अपने उद्बोधन के पश्चात खेल प्रतियोगिता शुरू करने की औपचारिक घोषणा की।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने अपने उद्बोधन में प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को खेल भावना से खेल खेलने व अपनी स्वतः हार नहीं मान जीतने के लिए उत्साहवर्धन किया। खिलाड़ियों को प्रतियोगिता के माध्यम से स्वस्थ्य मनोरंजन व सकारात्मक यादें लेकर जाने हेतु प्रेरित किया।

प्रतियोगिता के शुभारंभ में मुख्य अतिथि अजयपाल लाम्बा ने मैदान के बीच पहुंच खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर फुटबॉल को किक मार मैच की शुरुआत की। शुभारंभ कार्यक्रम में जिला राजसमंद से एएसपी रोशन, बांसवाड़ा से कान सिंह भाटी, डूंगरपुर से निरंजन चारण, एसीबी कैलाश सांदू, सैनिक स्कूल की उपाचार्य पारुल, एएसपी चित्तौड़गढ़ बुगलाल मीना, एएसपी रावतभाटा सुभाष मिश्रा, डीएसपी बुद्धराज सहित जिले के पुलिस उप अधीक्षक व थानाधिकारी उपस्थित रहे।