×

सिन्धी होली कप क्रिकेट टूर्नामेंट अटारी ने जीता

टूर्नामेनेट मे समाज की 8 टीमो ने हिस्सा लिया

 

उदयपुर। सिन्धी यूथ द्वारा फाईनल मैच चावत किक्रेट ग्राउंड मे सिन्धी होली कप क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। यूथ के शैलेश कटारिया ने बताया कि टूर्नामेनेट मे समाज की 8 टीमो ने हिस्सा लिया। 

पांच दिवसीय टूर्नामेंट में रात्रिकालीन मैच हुआ व फाईनल मैच में अटारी व चतुर बाग के मध्य हुआ जिसमें चतुर बाग की पहले बेटिंग मे 10 ओवर में 6 विकेट खोकर बनाए जवाब में अटारी द्वारा 9.2 ओवर में 84 राण बनाकर 3 विकेट से अटारी विजेता रहा इसके मैन ऑफ द मैच निखिल कोटाई रहा। 

यूथ के भारत छाबड़ा ने बताया कि सिन्धी यूथ द्वारा चैंपियन 2023 विजेता टीम को 31000 नगद राशि और उपविजेता टीम को 11000 राशि व विजेता टीम को ट्रॉफी सिन्धी समाज की पार्षद जयश्री असनानी, नम्रता राजदेव, चंद्रा छाबड़ा ,कृतिका छाबड़ा, रितु भाटिया, नीलम कालरा के हाथों से पुरस्कृत किया गया। 

यूथ के आशीष सिधवानी ने बताया कि इस टूर्नामेनेट में बेस्ट बॉलर राहुल गकरेजा, बल्लेबाज में मनीष कृपलानी, बेस्ट फील्डर हितेश छाबड़ा और मैन ऑफ द सीरीज नितिन नेभनानी तीनों को अर्थ स्किन एंड फिटनेस जिम की तरफ से 3 महीनों का फ्री मेंबरशिप दी गई। 

यूथ के अमन असनानी ने बताया कि इस मैच में समाज के सभी युवाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और यह सारे मैच भारत क्रिकेट लाइव पर सीधा प्रसारण यूट्यूब पर दिखाए गए, मैच में मशहूर कमेंटेटर भारतराज सिंह चुण्डावत थे।