×

सिंवाची मालानी ने जोधपुर वाॅरीयर्स को 107 रन के बड़े अन्तर से हराया
 

लायन्स क्लब कप क्रिकेट टुर्नामेन्ट
 

उदयपुर 18 दिसंबर 2019। लायन्स डिस्ट्रिक्ट 3233 ई-2 की ओर से फिल्ड क्लब के मैदान पर चल रहे लायन्स क्लब कप क्रिकेट टुर्नामेन्ट के तीसरे दिन आज सिंवाची मालानी ने जोधपुर वाॅरीयर्स को 107 रन से हरा कर लगातार जीत दर्ज की।

उप प्रांतपाल प्रथम संजय भण्डारी ने बताया कि पूर्व मल्टीपल चेयरमेन अरविन्द चतुर के निर्देशन में चले इस टुर्नामेन्ट के तीसरे दिन का प्रथम मैच आज सिंवाची मालानी बनाम जोधपुर वाॅरीयर्स के बीच खेला गया। जिसमे सिंवाची मालानी ने निर्धारित 15 ओवर में 172 रन का बड़ा स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जोधपुर वाॅरीयर्स की टीम 65 रन बनाकर आउट हो गयी। सिंवाची की ओर से 86 रन बनाने वाले दिलीप को मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया। 

डिस्ट्रिक्ट चेयरमेन विपिन लोढ़ा ने बताया कि दूसरा मैच आबू स्पोर्टन बनाम बीबी राॅयल्स के बीच खेला गया। जिसमें आबू स्पोर्टन ने पहले खेलते हुए बीबी राॅयल्स के सामनें 121 रन का लक्ष्य रखा। जवाब में बीबी राॅयल्स की टीम 96 रन ही बना सकी और इस प्रकार आबू स्पोर्टन की टीम 24 रन से मैच जीत गयी। फरहान को 4 विकिट लेने पर मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया। 

मीडिया प्रभारी सुनील मारू ने बताया कि आज का तीसरा मैच उदयपुर टाईगर बनाम नागौर एक्सट्रीम के बीच खेला गया। उदयपुर टाईगर ने पहले खेलते हुए 107 रन बनायें जिसके जवाब में नागौर एक्सट्रीम की टीम ने मजबूती से चुनौती का सामना करते हुए मात्र एक विकेट खो कर लक्ष्य को आसानी हासिल कर लिया। सजीव चोकर द्वारा 4 विकिट लिये जाने पर मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया। सभी मैचों की काॅमेन्ट्री श्याम नागौरी ने की।