×

राज्य स्तरीय जिम्नास्टिक प्रतियोगिता का भव्य उदघाटन

राज्य-राष्ट्रीय स्तर पर विजेता प्रतिभागियों को पेसिफिक संस्थान में मिलेगी निःशुल्क शिक्षा - दवे

 
सभी प्रतिभागी खेल भावना से खेलें - पलात

उदयपुर 15 नवंबर 2022 । 17 व 19 वर्ष के स्कूली छात्र-छात्राओं की 66वीं राज्य स्तरीय जिम्नास्टिक प्रतियोगिता का भव्य शुभारंभ पेसिफिक विश्वविद्यालय के खेल मैदान पर हुआ। 

राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय रेजीडेंसी की मेजबानी में आयोजित इस जिम्नास्टिक प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि पेसिफिक विश्वविद्यालय के कुलपति के.के.दवे, विशिष्ठ अतिथि पेसिफिक संस्थान के शिक्षा संकाय के निदेशक खेलशंकर व्यास व अध्यक्षता संयुक्त निदेशक (स्कूली शिक्षा) एंजिलिका पलात ने की। 

रेजीडेंसी स्कूल की प्रधानाचार्य रंजना मिश्रा ने समस्त अतिथियों व प्रतिभागियों का स्वागत अभिनंदन किया व बताया कि इस प्रतियोगिता में 21 ज़िलों के कुल 595 जिम्नास्ट भाग ले रहे हैं। मुख्य अतिथि पेसिफिक संस्थान के कुलपति के.के.दवे ने घोषवाद के साथ ध्वजारोहण कर अपने उदबोधन में राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर विजेता प्रतिभागियों को पैसिफिक संस्थान में निःशुल्क शिक्षा देने की घोषणा की।

संयुक्त निदेशक एंजिलिका पलात ने समस्त प्रतिभागियों को शपथ दिलाकर अध्यक्षीय उद्बोधन में कहा कि सभी प्रतिभागी जिम्नास्ट अपने खेल कौशल का उत्कृष्ट प्रदर्शन कर भाईचारे की भावना से खेलें। उद्घाटन समारोह में अतिथियों में निदेशक प्रतिनिधि स्वराज सिंह शेखावत व अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। मंच संचालन वरिष्ठ शारिरिक शिक्षक हरीश वैष्णव ने किया।