×

स्वामी विवेकानंद तरणताल के तैराकों का राज्य स्तर पर चयन

यह तैराक आगामी 17 से 19 जून तक शाहपुरा में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे
 

स्वामी विवेकानंद तरणताल पर जिला खेलकूद प्रशिक्षण केंद्र के तैराकी प्रशिक्षक हेमेंद्र सिंह राणावत के सानिध्य में नियमित अभ्यास रत चार तैराकों का राज्य स्तरीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। 

अधिक जानकारी देते हुए स्विमर्स वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव राकेश पालीवाल ने बताया कि ग्रुप वन में भास्कर पालीवाल एवं सानिध्य खटीक एवं ग्रुप द्वितीय में शुभम गांछा एवं कनिष्क खटीक का चयन हुआ है। यह तैराक आगामी 17 से 19 जून तक शाहपुरा में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिता में जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

भास्कर पालीवाल इससे पूर्व 2 जून से अलवर में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय सीनियर तैराकी प्रतियोगिता में भी भाग लेंगे। ज्ञात रहे कि तरणताल को प्रारंभ हुए अभी मात्र 20 दिन ही हुए हैं। सन 2019 से बंद पड़े तरणताल को जिला कलक्टर की पहल पर हाल ही में 5 मई को ही प्रारंभ किया गया था। 

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष देवकिशन, कोषाध्यक्ष धनराज गांछा, एवं अन्य अभिभावक कुणाल ओझा, सुरेंद्र सिंह, कमल सिंह, अब्बास अली, राकेश खटीक, राजकुमार आचार्य, अक्षय आर्य, ओमप्रकाश बैरवा, सीमा देवी, चंद्रेश कंवर इत्यादि अभिभावक एवं एसोसिएशन सदस्यों ने खिलाड़ियों का सम्मान किया एवं बधाई दी।