×

सुखवाल प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता 24-25 फ़रवरी को

सुखवाल युवा संगठन द्वारा आयोजित 

 

उदयपुर 21 फ़रवरी 2024। खेलगांव स्टेडियम चित्रकूट नगर में हितेश सुखवाल के अध्यक्षता में सुखवाल युवा संगठन की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट के बारे में विचार-विमर्श किया गया और टूर्नामेंट की सफलता के लिए रूपरेखा तय की गई। इस टूर्नामेंट के नियमो पर भी विस्तार से चर्चा की गई। 

बैठक में तय किया गया कि इस टूर्नामेंट में 10 टीमों के बीच 24 फरवरी से 25 फरवरी  तक मैच खेला जाएगा और विजयी टीम को 5100 रुपए नकद एवं ट्रॉफी प्रदान की जाएगी, वहीं दूसरे स्थान पर आने वाली टीम को ₹2100 रुपए नकद और ट्रॉफी प्रदान की जाएगी। 

आपको बता दे सभी मैच हार्ड टेनिस बोल से खेले जाएंगे और LBW को छोड़कर सभी नियम विधिवत रखे जाएँगे. साथ ही सभी मैच 8 से 12 ओवर के और अंतिम फाइनल मैच 15 ओवर का होगा। टूर्नामेंट 10 टीमों के बीच होगा जिसमे 6 टीम उदयपुर से और 2 नडियाद (गुजरात),1 काबरा (राजसमंद) और 1 दरीबा के मेन्दुरिया से होगी। लीग का शुभारंभ शनिवार सुबह 7 बजे से होगा। 

मीटिंग के दौरान सुखवाल समाज उदयपुर के अध्यक्ष दुर्गेश सुखवाल, सचिव अर्पित सुखवाल, युवा सचिव विकास सुखवाल, महासचिव प्रशांत, उपाध्यक्ष रामेश्वर, कोषाध्यक्ष गोपाल एवं युवा सुरक्षा मंडल उपस्थिति थे। यह जानकारी मीडिया प्रभारी योगेश सुखवाल ने दी।