×

लेकसिटी में 21 से होगी चौको-छक्कों की बरसात

एमबी मैदान में होगा टी-10 लीग का आठवां संस्करण
 
प्रतियोगिता में 32 टीमें भाग लेंगी

उदयपुर संभाग का बहुप्रतिक्षित और लोकप्रिय क्रिकेट टूर्नामेंट इस माह 21 से 27  तारीख तक आयोजित किया जाएगा। स्व. श्री गमेरलाल जी जैन और स्व. श्री भंवरलाल जी जैन की पुण्य स्मृति में होने वाली टी-10 क्रिकेट प्रतियोगिता के आठवें संस्करण के सभी मैच एम.बी. ए मैदान पर होंगे। 

आयोजक गौरव क्रिकेट क्लब के संस्थापक डॉ. प्रकाश जैन ने बताया कि प्रतियोगिता में 32 टीमें भाग लेंगी। उल्लेखनीय है कि प्रतियोगिता के पूर्व संस्करणों में कई नामी अन्तरराष्ट्रीय, रणजी और आईपीएल खिलाड़ी खेल चुके हैं।

गौरव क्रिकेट क्लब के सचिव डॉ. अलंकार गुप्ता ने बताया कि मीनाक्षी ग्रुप द्वारा प्रायोजित इस प्रतियोगिता को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं। लीग में हर टीम में एक राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी को खेलने का अवसर दिया जाता है, ताकि स्थानीय खिलाड़ी उन्हें करीब से खेलते हुए देखें तथा खेल की बारिकियां सीख सकें। 

पिछले 7 संस्करणों में हम स्थानीय खिलाड़ियों को बेहतर मंच प्रदान करने में सफल हुए हैं।  टी-10 लीग में भाग लेने के लिए टीमों के पंजीयन शुरू हो गये हैं। 21 फरवरी सुबह 9 बजे प्रतियोगिता का समारोहपूर्वक उद्घाटन होगा, यहां गौरव प्रीमियर लीग की टी- शर्ट की लॉचिंग भी की जाएगी।