×

राज्यस्तरीय कराटे में उदयपुर ने 7 स्वर्ण सहित 17 पदक जीते

जयपुर के सवाई मान सिंह इंडोर स्टेडियम में आयोजित कराटे चैम्पियनशिप 2023
 

उदयपुर। जयपुर के सवाई मान सिंह इंडोर स्टेडियम में आयोजित राजस्थान स्टेट सब जूनियर, कैडेट, जूनियर एण्ड सीनियर कराटे चैम्पियनशिप 2023 में उदयपुर के सब जूनियर खिलाड़ियों ने उदयपुर का प्रतिनिधित्व करते हुए 7 स्वर्ण सहित 17 पदक जीते।

उदयपुर कराटे एसोसिशन के सचिव रेंशी हरीश कुमार सावरिया ने बताया कि राज्यस्तरीय कराटे चौंपियनशिप में उदयपुर खिलाड़ियों ने काता और कुमिते स्पर्धाओं में भाग लिया और 7 स्वर्ण, 4 रजत और 6 कांस्य पदक जीत कर उदयपुर का नाम रोशन किया।

सब जूनियर वर्ग के  6 साल की आयुवर्ग  में लेखांश कावड़िया ने काता स्पर्धा में स्वर्ण पदक, 7 साल की आयु वर्ग में हर्षिल राठौड़ ने काता स्पर्धा में रजत पदक, 8 साल की आयुवर्ग में अलास्का मीणा ने काता स्पर्धा में स्वर्ण और कुमिते स्पर्धा के 30 किलोभार में स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया, चार्वी जैन ने 20 किलोभार में कांस्य पदक जीता। 

किंजल पटेल ने 9 साल आयुवर्ग के कुमिते स्पर्धा के 30 किलो भारवर्ग में रजत पदक जीता,अफ़सीन शेख़ ने 35 किलोभार वर्ग में कांस्य पदक जीता, वही 10 साल की काता स्पर्धा में साकेत सावरिया ने स्वर्ण पदक जीता और 10 साल की आयुवर्ग में मेघांशी कावड़िया ने 40 किलोभार वर्ग की कुमिते स्पर्धा में स्वर्ण  पदक और काता स्पर्धा में रजत पदक जीते। 

कृष्णा मेनरिया ने 11 साल आयुवर्ग में काता और कुमिते स्पर्धा में कांस्य पदक जीते, 12 साल की आयुवर्ग में नीलाक्षी आर पचोरिया ने काता स्पर्धा में स्वर्ण, सनाया जैन ने सिल्वर और 52 किलो भारवर्ग में स्वर्ण पदक जीता, देविका सिंह खिची ने 2 कांस्य पदक जीते। सिनियर वर्ग में  पीयूष खंडेलवाल ने कुमिते में कांस्य पदक जीता। उदयपुर टीम के कोच प्रफुल सावरिया और शिवांश पालीवाल थे।