×

उदयपुर के बेटी आत्मिका गुप्ता का जूनियर शुटिंग वर्ल्ड चैम्पियनशिप में चयन

गिट्स के इलेक्ट्राॅनिक्स एवं कम्यूनिकेशन विभाग की छात्रा है आत्मिका गुप्ता

 

गिट्स के स्पोर्ट्स इन्चार्ज राहुल मोड के अनुसार दिल्ली में सम्पन हुए ट्रायल में छात्रा आत्मिका का शानदार प्रर्दशन के आधार पर अगले माह पेरू में होने वाले जूनियर वर्ल्ड चैम्पियन शिप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने में कामयाब हुई

गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर के इलेक्ट्राॅनिक्स एवं कम्यूनिकेशन विभाग की छात्रा आत्मिका गुप्ता का दिल्ली में हुए ट्रायल में शानदार प्रर्दशन के आधार पर जूनियर शुटिंग वर्ल्ड चैम्पियनशिप में चयन हुआ। 

संस्थान के निदेशक डाॅ. विकास मिश्र ने बताया कि गिट्स विद्यार्थियों के चहुमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। विद्यार्थियों को अग्रणी रखने का हर सम्भव प्रयास किया जाता हैं। जिसके परिणाम स्वरूप विद्यार्थी नये-नये कीर्तिमान रच रहे हैं। उसी के परिणाम स्वरूप छात्रा आत्मिका गुप्ता पढाई के साथ-साथ खेल जगत में अपना नाम रोशन कर रही हैं।

डीन वेल्फेयर स्टुडेंट डाॅ. राजीव माथुर ने बताया कि छात्रा आत्मिका शुरू से ही पढाई के साथ-साथ खेलकूद में अव्वल रही हैं। पहले भी उसने 10 मीटर एयर रायफल के महिला वर्ग में व्यक्तिगत सीनियर एवं व्यक्तिगत जूनियर स्पर्धाओं में 400 में से 399 का उच्च स्कोर बनाते हुए स्वर्ण पदकों पर कब्जा किया था। 

स्पोर्ट्स इन्चार्ज राहुल मोड के अनुसार दिल्ली में सम्पन हुए ट्रायल में छात्रा आत्मिका का शानदार प्रर्दशन के आधार पर अगले माह पेरू में होने वाले जूनियर वर्ल्ड चैम्पियन शिप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने में कामयाब हुई। गिट्स परिवार छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना करता हैं।