×

ऊर्जा प्रीमियर लीग में काँटे की टक्कर में वागड़ रहा विजेता

अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड की क्रिकेट प्रतियोगिता में उदयपुर रहा उपविजेता 

 

उदयपुर 19 फ़रवरी 2024। अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के अधिकारियो कर्मचारियों की चल रही 16-18 फ़रवरी में क्रिकेट प्रतियोगिता ऊर्जा प्रीमियर लीग के समापन दिवस पर सेमीफ़ाइनल मुक़ाबलो में वागड़ ने चित्तौड़ को हराकर एवम् उदयपुर ने भदेसर को हराकर फाइनल में जगह बनाई।  

वहीँ फाइनल के रोचक मुक़ाबले में वागड़ ने पहले खेलते हुए उदयपुर को 90 रन का टारगेट दिया परंतु उदयपुर 86 रन ही बना  सकी और महज़ 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा । प्रतियोगिता में मेन ऑफ़ द सीरीज गजेंद्र गुर्जर, बेस्ट बॉलर सागर मीणा, बेस्ट बैट्समेन विनोद पालीवाल रहे। 

समापन समारोह के मुख्य अतिथि राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष राम सिंह झाला एवं प्रो एन एस राठौड, तपेश बामनीय युवा नेता थे। जिन्होंने खिलाड़ियो का उत्साह वर्धन किया। 

आयोजन अध्यक्ष शिवदान सिंह जोलवास ने आभार व्यक्त करते हुए अथितियों का स्वागत किया एवं जानकारी दी की प्रतियोगिता में संभाग की 12 टीमों ने हिस्सा लिया था जिसमें बिजली विभाग के अधिकारी से लेकर तकनीकी, लेखा एवं मिनिस्ट्रीयल कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का आयोजन पिछले 10 वर्षो से किया जा रहा है।  धन्यवाद ज्ञापन आयोजन सचिव नवल शर्मा ने किया।