×

ओपन राज्यस्तरीय टीटी प्रतियोगिता में वेदान्त ने जीता गोल्ड मेडल 

प्रतियोगिता में प्रदेशभर से 22 टीमों एवं 268 खिलाड़ियों ने भाग लिया

 

उदयपुर 5 दिसंबर 2023। अरुणसिंह बारहठ की स्मृति में जोधपुर में आयोजित हुई अंतर जिला व राज्यस्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता-2023 में अन्डर-11 में उदयपुर के तीन खिलाड़ियों वेदान्त मेहता ने गोल्ड, दर्शिल मेहता ने रजत एवं अन्डर-11 गर्ल्स में चार्वी मोदी ने ब्रॉन्ज मेडल जीत उदयपुर का नाम रोशन किया।

इस प्रतियोगिता में प्रदेशभर से 22 टीमों एवं 268 खिलाड़ियों ने भाग लिया। समापन समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व एएजी राजेश पंवार एवं अतिथि भूपेन्द्रसिंह सोढा उप जिला शिक्षा अधिकारी पाली थे।

अंतिम दिन अन्डर-11, अन्डर-13 एवं अन्डर-17 लड़कियों के फ़ाइनल खेले गए। इसमें गरिमा चौधरी, हिमांशी चौधरी, मोलिशा थानवी विजेता रहीं। वहीं सोवर्णिमा जैन, नवीशका शांडिल्य एवं रिद्धीमा यादव रनरअप रहीं। अंडर-19 गर्ल्स वर्ग में काजल सोलंकी ने मोलिशा थानवी को 3-0 से हराया। अन्डर-17 में सिरोही के दिव्यांशु राजपुरोहित ने मौलिक राजावत उदयपुर को हराया। 

पुरुषों के फाइनल में भरतपुर के निखिल यादव ने सिरोही के रमन सांचोरा को 4-0 हराकर एकतरफा जीत हासिल की। महिला के फ़ाइनल मे मौलिश थानवी ने गुंजन बिट्टू को 4-0 से हराया। पुरुष एवं महिला 5 दोनों चैंपियनशिप पर सिरोही की टीम ने बाजी मारी।