×

उदयपुर के युवराज को राज्य स्तरीय कराटे में गोल्ड

68वी राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता

 

उदयपुर 25 सितंबर 2024। जयपुर में आयोजित 68वी राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में उदयपुर की लियो मार्शल आर्ट्स अकादमी के स्टार खिलाड़ी युवराज बेंजामिन ने अंडर 17 वर्ष कराटे की कुमिते स्पर्धा में अपनी (-74 किलो ग्राम) भार वर्ग में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक पर कब्जा किया।

जिला कराटे एसोसिएशन की ज्वाइंट प्रेसीडेंट सेंसई रुक्मणि लोहार ने बताया कि राज्य स्तर पर गोल्ड जीतने के बाद दो माह बाद दिल्ली में आयोजित होने वाले स्कूल गेम्स की राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता के लिये क्वालिफाई कर लिया है। नेशनल लेवल युवराज का चयन होने पर उदयपुर कराटे खिलाड़ियों में हर्ष की लहर दौड़ गई है। 

युवराज के अनुसार अब उसका पूरा ध्यान राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक पर ही है उसके लिए अब वो और अधिक मेहनत के लिए जुट गया है। 

उदयपुर आने पर विजेता खिलाड़ी युवराज बेंजामिन के साथ टीम एवं जिला संयोजक सुरेन्द्र बागड़ी एवं गजेंद्र खमेसरा एवं सेंसाई आशीष शर्मा का डिस्ट्रिक्ट उदयपुर कराटे एसोसिएशन के मुख्य सचिव डा. विक्रम सहगल, रोटरी क्लब के मेंबर एवं रजवाड़ा बाइट होटल रेस्टोरेंट एंड रिजॉर्ट के मुख्य निदेशक मनीष बेंजामिन एवं डिस्ट्रिक्ट कराटे एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष डा. मुकेश कुमार ने भव्य स्वागत किया एवं आगामी राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता के लिए शुभकामनाए प्रेषित की।