×

उदयपुर से जम्मू कश्मीर के 31 प्रवासियों को भेजा रोडवेज बसों से

 
उदयपुर से ओडिशा के 146 प्रवासी गए जोधपुर

उदयपुर, 27 मई 2020। जिला कलक्टर श्रीमती आनंदी के निर्देशन में जिले से अन्य राज्यों के प्रवासियों को बसों और ट्रेन के माध्यम से भेजने का क्रम जारी है। बुधवार को ओडिशा के 146 प्रवासियों को राजस्थान रोडवेज की बसों से जोधपुर भेजा गया, जहां से ये प्रवासी ट्रेन द्वारा ओडिशा के लिए प्रस्थान करेंगे वहीं दूसरी ओर उदयपुर से राजस्थान रोडवेज की बस से 31 प्रवासी अपने गृह क्षेत्र जम्मू-कश्मीर के लिए रवाना हुए।

नोडल अधिकारी व अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ओ.पी. बुनकर ने बताया कि बुधवार को राजस्थान रोडवेज की 4 बसों से ओडिशा के विभिन्न क्षेत्रों के 146 प्रवासियों को जोधपुर भेजा गया। इसी प्रकार रोडवेज की एक अन्य बस जम्मू कश्मीर के 31 प्रवासियों को लेकर रवाना हुई। यहां इन्हें भोजन के पैकेट्स, अल्पाहार व पानी की बोटल प्रदान की गई। साथ ही सभी प्रवासियों की स्क्रीनिंग भी की गई। इस दौरान सभी प्रवासियों द्वारा सोशल डिस्टेंशिंग की पालना की गई।

इन समस्त प्रवासियों की बसों को रवानगी के दौरान उदियापोल स्थित रोडवेज बस स्टेण्ड पर नोडल अधिकारी व अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ओ.पी. बुनकर, रोडवेज के मुख्य प्रबंधक महेश उपाध्याय अतिरिक्त कोषाधिकारी हेमंत सूर्यवंशी, मोहन सोनी, चंद्रवीर सिंह चौहान, चंद्रेश जैन, राजेंद्र सिंह देवड़ा, प्रवीण  आदित्य, इम्तियाज अली, जब्बर सिंह, गोपीलाल गायरी, वीरपाल सिंह राणावत, गिरधारी प्रजापत सोहनलाल प्रजापत आदि उपस्थित थे