×

उदयपुर से बसों द्वारा कोटा गये छत्तीसगढ़ के 350 प्रवासी

कोटा से रेल द्वारा जाएंगे छत्तीसगढ़
 

उदयपुर, 24 मई 2020। जिला कलक्टर श्रीमती आनंदी के निर्देशन में जिले से अन्य राज्यों के प्रवासियों को बसों और ट्रेन के माध्यम से भेजने का क्रम में रविवार को भी जारी रहा और इस दौरान छत्तीसगढ़ के 350 प्रवासियों को राजस्थान रोडवेज की बसों से कोटा भेजा गया, जहां से ये प्रवासी रेल द्वारा छत्तीसगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे।

नोडल अधिकारी व अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ओ.पी. बुनकर ने बताया कि रविवार शाम रोडवेज की 10 बसों से छत्तीसगढ़ के विभिन्न क्षेत्रों के 350 प्रवासियों को कोटा भेजा गया, इससे पूर्व उदयपुर संभाग के विभिन्न हिस्सों से इन प्रवासियों को बसों के माध्यम से रोडवेज बस स्टेण्ड लाया गया। यहां इन्हें भोजन के पैकेट्स, अल्पाहार व पानी की बोटल प्रदान की गई। साथ ही सभी प्रवासियों की स्क्रीनिंग भी की गई। इस दौरान सभी प्रवासियों द्वारा सोशल डिस्टेंशिंग की पालना की गई।

इन समस्त प्रवासियों की बसों को रवानगी के दौरान उदियापोल स्थित रोडवेज बस स्टेण्ड पर नोडल अधिकारी व अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) ओ.पी. बुनकर, रोडवेज के मुख्य प्रबंधक महेश उपाध्याय और सूरजपोल थानाधिकारी रामसुमेर मीणा, अतिरिक्त कोषाधिकारी हेमन्त सूर्यवंशी आदि मौजूद रहे।