×

बांसवाड़ा को मिली बड़ी सौगात: मंदसौर से प्रतापगढ़ व घाटोल होते हुए बांसवाड़ा ब्रॉडगेज फाईनल सर्वे स्वीकृत

120 किलोमीटर लम्बी ब्रॉडगेज रेलवे लाइन का फाइनल सर्वे स्वीकृत किया गया

 

रेल मंत्रालय द्वारा बाॅसवाडा को एक बड़ी सौगात दी गई है, जिसमें मंदसौर से प्रतापगढ़ व घाटोल होते हुए बांसवाड़ा तक की 120 किलोमीटर लम्बी ब्रॉडगेज रेलवे लाइन का फाइनल सर्वे स्वीकृत किया गया।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी गौरव सिंह राव ने बताया की सांसद कनकमल कटारा के अथक प्रयासों से बाॅसवाडे जिला मुख्यालय पर ब्रॉडगेज रेलवे लाइन हेतु सामान्य सर्वे गत दिनों में पूर्ण हुआ, जिसके पश्चात अब केंद्र रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने मंदसौर से प्रतापगढ़ व घाटोल होते हुए बांसवाड़ा की 120 किलोमीटर लंबी ब्रॉडगेज रेलवे लाइन का फाइनल सर्वे स्वीकृत किया, जिसकी स्वीकृति रेलवे बोर्ड के गति शक्ति विभाग द्वारा जारी की गई।

जल्द ही लगभग 3 करोड के खर्च से मंदसौर से प्रतापगढ़ व घाटोल होते हुए बांसवाड़ा तक की 120 किलोमीटर लंबी ब्रॉडगेज रेलवे लाइन का फाइनल सर्वे पूर्ण होगा और वर्षों से बाॅसवाडा की जनता की रेलवे लाइन से जुड़ने की मांग पूरी होगी।

इस विषय पर सांसद कटारा ने कहा था कि हमें बाॅसवाडा जिला मुख्यालय को रेलवे लाइन से जोड़ने हेतु अथक प्रयासशील है, हमे आशा ही नही अपितु पूर्ण विश्वास है जल्द ही केंद्रीय रेल मंत्री फाईनल सर्वे पूर्ण होने के बाद बाॅसवाडा को रेलवे लाइन की सौगात देंगे।