×

2 नवंबर से उदयपुर से कोलकाता के लिए डेली फ्लाइट

इंडिगो की फ्लाइट रोज़ाना, स्पाइस जेट की फ्लाइट सप्ताह में 3 बार 

 

सीधी फ्लाइट चलने से महज ढाई घंटे में उदयपुर से कोलकाता पहुंचा जा सकेगा

अनलॉक के दौर में जुलाई माह की शुरुआत से ही उदयपुर महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर घरेलू यात्रियों की आवाजाही में इज़ाफा देखने को मिल रहा है। भले ही बात त्योहारी सीजन या फिर शादियों में विभिन्न स्थानों पर पहुंचने की हो, लोग उड़ानों से सफर को बेहतर विकल्प मान रहे है। इसी मौके पर अब उदयपुरवासियों को कोलकाता की नई उड़ान का तोहफा मिलेगा। 2 नवंबर से उदयपुर से कोलकाता के लिए फ्लाइट शुरु होने जा रही है। ऐसा पहला मौका होगा जब उदयपुर से कोलकाता के लिए यात्रियों को उड़ान की सुविधा मिलेगी।

इंडिगो की फ्लाइट रोज़ाना, स्पाइस जेट की फ्लाइट सप्ताह में 3 बार 

इंडिगो की फ्लाइट सुबह 8.25 बजे कोलकाता से उड़ान भरकर 10.50 बजे उदयपुर पहुंचेगी। यहां से 11.20 बजे फ्लाइट कोलकाता के लिए उड़ान भरेगी और दोपहर 1.45 बजे कोलकाता पहुंचेगी। ऐसे में महज 2 घंटे और 25 मिनट में उदयपुर से कोलकाता पहुंचा जा सकेगा। इधर स्पाइस जेट की फ्लाइट शाम 4.25 बजे कोलकाता से उड़ान भरकर शाम 6.25 बजे उदयपुर पहुंचेगी। वहीं उदयपुर से कोलकाता के लिए शाम 7.15 बजे उड़ान भरेगी और शाम 9.45 बजे कोलकाता पहुंचेगी।

उदयपुर से 8 शहरों के लिए 26 फ्लाइट्स, कोलकाता के लिए 2 फ्लाइट्स, दिल्ली के लिए 9

एयरपोर्ट निदेशक नंदिता भट्ट ने बताया कि विंटर शेड्यूल जल्द लागू होने वाला है। इसी के तहत 2 नवंबर से कोलकाता के लिए दो उड़ान शुरु होगी। वहीं दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा 9 फ्लाइट्स, मुम्बई के लिए 6, जयपुर के लिए 4, बैंगलुरु के लिए 2, हैदराबाद, चेन्नई और अहमदाबाद के लिए 1-1 फ्लाइट तय की गई है।