×

उदयपुर से जयपुर के लिए डेेली फ्लाइट, उदयपुर से मुबंई के लिए विस्तारा फ्लाइट शुरु

विस्तारा की यह फ्लाइट शुक्र, शनि और रविवार सुबह 9.15 बजे मुंबई से

 
अक्टूबर में उदयपुर से कोलकाता के बीच फ्लाइट शुरु करने की तैयारी

उदयपुर में मानसून के आते है फिर से पर्यटन बढ़ने लगा है। पर्यटन बढ़ने के साथ हवाई यात्रियों की संख्या भी बढ़ रही है। अब उदयपुर से मुंबई के लिए विस्तारा की हवाई सेवा भी शुरु हो गई है। विस्तारा की यह फ्लाइट शुक्र, शनि और रविवार सुबह 9.15 बजे मुंबई से उड़ान शुरु करेगी। जो सुबह 10.40 बजे उदयपुर पहुंचेगी। उदयपुर से सुबह 11.15 बजे रवाना होकर दोपहर 12.40 बजे मुंबई पहुंचेगी। वहीं 5 सितंबर से उदयपुर से जयपुर के लिए एक और रोज़ाना फ्लाइट शुरु की जाएगी। जयपुर से रोज़ाना सुबह 8 बजे रवाना होकर सुबह 8.45 बजे आएगी।

उदयपुर से सुबह 9.05 बजे उड़ान भरकर सुबह 9.45 बजे जयपुर पहुंचेगी। हवाई यात्रियों की संख्या बढ़ने के साथ अब उदयपुर से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, अहमदाबाद के बीच 12 फ्लाइट उड़ान भर रही है। वहीं 5 सितंबर से उदयपुर से जयपुर फ्लाइट शरु होने से फ्लाइट्स  की संख्या 13 हो जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि अक्टूबर में उदयपुर से कोलकाता के बीच फ्लाइट शुरु करने की तैयारी की जा रही है।उदयपुर में मानसून के आते है फिर से पर्यटन बढ़ने लगा है। पर्यटन बढ़ने के साथ हवाई यात्रियों की संख्या भी बढ़ रही है। अब उदयपुर से मुंबई के लिए विस्तारा की हवाई सेवा भी शुरु हो गई है।

विस्तारा की यह फ्लाइट शुक्र, शनि और रविवार सुबह 9.15 बजे मुंबई से उड़ान शुरु करेगी। जो सुबह 10.40 बजे उदयपुर पहुंचेगी। उदयपुर से सुबह 11.15 बजे रवाना होकर दोपहर 12.40 बजे मुंबई पहुंचेगी। वहीं 5 सितंबर से उदयपुर से जयपुर के लिए एक और रोज़ाना फ्लाइट शुरु की जाएगी। जयपुर से रोज़ाना सुबह 8 बजे रवाना होकर सुबह 8.45 बजे आएगी। उदयपुर से सुबह 9.05 बजे उड़ान भरकर सुबह 9.45 बजे जयपुर पहुंचेगी। हवाई यात्रियों की संख्या बढ़ने के साथ अब उदयपुर से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, अहमदाबाद के बीच 12 फ्लाइट उड़ान भर रही है।

हीं 5 सितंबर से उदयपुर से जयपुर फ्लाइट शरु होने से फ्लाइट्स  की संख्या 13 हो जाएगी। संभावना जताई जा रही है कि अक्टूबर में उदयपुर से कोलकाता के बीच फ्लाइट शुरु करने की तैयारी की जा रही है।