ATM लूट के प्रयास के आरोप में 3 गिरफ्तार

ATM लूट के प्रयास के आरोप में 3 गिरफ्तार 

क़र्ज़ में डूबे आरोपियों ने किया ATM लूट का प्रयास 

 
2 failed ATM robbery attempts-Cash safe

उदयपुर। प्रताप नगर थाना क्षेत्र के कानपुर इलाके में Bank Of Baroda के ATM पर लूट के प्रयास के मामले में प्रताप नगर थाना पुलिस ने गैंग का खुलासा करते हुए तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

प्रतापनगर पुलिस थानाधिकारी हिमांशु सिंह राजावत ने बताया कि Bank Of Baroda के कानपुर ATM Booth पर रात करीब 2:30 बजे से 4:30 बजे के बीच अज्ञात बदमाशों द्वारा कानपुर स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा के ATM को Gas Cutter से तोड़कर पैसा निकालने का प्रयास किया गया लेकिन इसी दौरान वहां लगे Security System का अलार्म बज गया और उन्हें मौके से बिना रूपए के ही फरार होना पड़ा।

राजावत ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि गैंग के सरगना राजू मीणा पर पिछले कुछ समय से कर्जा था, और कर्ज चुकाने के लिए ही उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर ATM Loot की योजना बनाई थी। 

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह पिछले लंबे समय से प्रताप नगर इलाके में मजदूरी किया करते थे और घटना से करीब 10 दिन पहले से ही बिना गार्ड वाले ATM की रैकी कर रहे थे। घटना की रात को आरोपियों ने ATM को Gas Cutter Machine से काट दिया था। लेकिन एटीएम के सैफ को काटकर पैसे निकालने की प्रयास के दौरान अलार्म बज गया और उन्हें बिना रूपों के ही मौके से फरार होना पड़ा  कुछ ही देर में प्रताप नगर थाना पुलिस का गश्ती (Patrolling Team ) दल ATM के बाहर पहुंचा और मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी इसके बाद मामले की जांच शुरू की गई।

इस घटना में गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों की पहचान राजू मीणा, शंकर मीणा और राम मीणा निवासी धरियावद प्रतापगढ़ के रूप में हुई है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal