"स्वातंत्र्य वीर सावरकर" ने पहले दिन शानदार कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया


"स्वातंत्र्य वीर सावरकर" ने पहले दिन शानदार कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया

12वीं फेल और तान्हाजी के साथ बराबरी की

 
Randeep Hooda Movie
UT WhatsApp Channel Join Now

रणदीप हुडा अभिनीत बहुप्रतीक्षित जीवनी पर आधारित फिल्म "स्वातंत्र्य वीर सावरकर" ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है, पहले दिन भारत में 1.10 करोड़ की कमाई के साथ दुनिया भर में 1.60 करोड़ की शानदार कमाई की है। पहले दिन फिल्म के असाधारण प्रदर्शन को दर्शकों की भारी भीड़ ने प्रेरित किया, खासकर महाराष्ट्र, सीपी और निज़ाम बेल्ट में, जहां यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनकर उभरी।

नियमित टिकट दरों और अग्रिम बुकिंग बहुत देर से शुरू होने के बावजूद, फिल्म को अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली, जिससे दूसरे दिन भी समान रूप से आशाजनक स्थिति बनी, अग्रिम बुकिंग में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई। यह शानदार स्वागत सम्मोहक कहानी कहने और शानदार प्रदर्शन के प्रति दर्शकों के उत्साह को रेखांकित करता है।

पहले दिन का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पिछले साल की सुपरहिट "12वीं फेल" के समान है, जो समान संख्या में शुरू हुई थी, हालांकि लंबे समय तक चलने, कम स्क्रीन संख्या और मामूली मार्केटिंग बजट के साथ, रणदीप हुडा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ने बेहतर ऑक्यूपेंसी हासिल की है और उम्मीद की जा रही है विक्रांत मैसी सुपरहिट के उदाहरण का अनुसरण करने के लिए।

बायोपिक-महाकाव्य "स्वातंत्र्य वीर सावरकर" दुनिया भर के सिनेमाघरों में है। ज़ी स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह, योगेश राहर और रणदीप हुडा द्वारा निर्मित और रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली और पांचाली चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्मित, फिल्म में रणदीप हुडा, अंकिता लोखंडे और अमित जैसे कलाकार शामिल हैं। सियाल. यह 22 मार्च 2024 से दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी में प्रदर्शित हो रही है। 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal