होटल इंडस्ट्री से जुड़े व्यापारियों ने की कॉन्क्लेव में शिरकत

होटल इंडस्ट्री से जुड़े व्यापारियों ने की कॉन्क्लेव में शिरकत

हॉस्पिटैलिटी एंड कैटरिंग कॉन्क्लेव और इंडियन फूड - कार्निवल 2019
 
होटल इंडस्ट्री से जुड़े व्यापारियों ने की कॉन्क्लेव में शिरकत
शहर के शोभागपुरा 100 फिट रोड स्थित अशोका ग्रीन पैलेस में चल रहे उदयपुर हॉस्पिटल इटी एंड कैटरिंग कॉन्क्लेव और इंडियन फूड कार्निवाल के दूसरे दिन शुक्रवार को उदयपुर सहित जयपुर, अजमेर, दिल्ली अहमदाबाद, इंदौर आदि शहरों से होटल इंडस्ट्रीज, कैटरिंग इंडस्ट्री, रिसोर्ट संचालकों, रेस्टोरेंट्स संचालक सहित खासी संख्या में शहरवासियों ने शिरकत की।

उदयपुर 20 दिसंबर 2019। शहर के शोभागपुरा 100 फिट रोड स्थित अशोका ग्रीन पैलेस में चल रहे उदयपुर हॉस्पिटल इटी एंड कैटरिंग कॉन्क्लेव और इंडियन फूड कार्निवाल के दूसरे दिन शुक्रवार को उदयपुर सहित जयपुर, अजमेर, दिल्ली अहमदाबाद, इंदौर आदि शहरों से होटल इंडस्ट्रीज, कैटरिंग इंडस्ट्री, रिसोर्ट संचालकों, रेस्टोरेंट्स संचालक सहित खासी संख्या में शहरवासियों ने शिरकत की।

हॉस्पिटेलिटी प्रोडक्ट्स को किया जा रहा पसंद

कॉन्क्लेव के मार्केटिंग डायरेक्टर, एग्जीबिशन इंडिया 20 - 20 के निदेशक अमित भसीन ने बताया कि उदयपुर में पहली बार आयोजित हो रहे इस कॉन्क्लेव और फूड कार्निवल को शहर वासियों का खासा सहयोग मिल रहा है। 

इसके साथ ही पर्यटन व्यवसाय से जुड़ी संस्थाओं के पदाधिकारियों ने भी इस पहले प्रयास को काफी सराहा और इस आयोजन में शिरकत कर यहां लग रही स्टोल पर प्रदर्शित हो रहे हॉस्पिटैलिटी, कैटरिंग की वस्तुओं के बारे में जानकारी ली। कई एग्जीबिटर्स के काफी ऑर्डर भी यहां पर बुक हुए हैं।

इको फ्रेंडली केमिकल से बुज़िल रोज़ारी दे रहे स्वच्छता का संदेश

होटल इंडस्ट्री में कई तरह की वस्तुओं के साथ ही वहां की स्वच्छता भी खासी अहमियत रखती है। ऐसे में बुज़िल रोज़ारी विशेष तौर से ग्रीन केमिकल इजाद कर ऐसे उत्पाद तैयार करती है, जो पर्यावरण और प्रकृति के साथ ही त्वचा को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचाते। 

कंपनी के राजस्थान के ट्रैटरी मैनेजर अखिलेश कुमार बताते हैं, कि कंपनी हाउस कीपिंग, किचन, लॉन्ड्री, हैंड वॉश, सैनिटाइजर की संपूर्ण रेंज उपलब्ध करवाती है, तो वही नॉर्थ इंडिया के एरिया सेल्स मैनेजर प्रतीक श्रीवास्तव ने बताया कि वर्तमान में कंपनी भारत, श्रीलंका, बांग्लादेश, भूटान सहित अन्य देशों के होटल में पिछले 6 साल से अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है,ओर यह कम्पनी इको लेवल सर्टिफाइड है।

डिजाइन, क्वालिटी, फिनिशिंग ओर यूनिकनेस के लिए जाना जाता है अनुपम हॉस्पिटेलिटी एंड केटरिंग

कॉन्क्लेव में हिस्सा ले रही दिल्ली की अनुपम हॉस्पिटेलिटी एंड केटरिंग कम्पनी के सीनियर सेल्स मैनेजर रोहित गर्ग ने बताया कि कंपनी हॉस्पिटैलिटी एंड कैटरिंग व्यवसाय में स्वयं द्वारा निर्मित 500 से भी ज्यादा प्रोडक्ट बनाती है। दिल्ली में कंपनी के 6 मेगा शोरूम है, और ताज, ली -मेरिडियन,  रेडिसन होटल्स सहित भारत और बाहर के देशों के कई होटल, कैटरर्स और बैंक्वेट में अनुपम के प्रोडक्ट को ही उपयोग किया जाता है। 

कंपनी की खास बात यह भी है कि अपने प्रोडक्ट की क्वालिटी, डिजाइन, फिनिशिंग और यूनिकनेस को लेकर कभी समझौता नही करती। इन सभी प्रोडक्ट को स्टेनलेस स्टील से बनाया जाता है।

फूड कार्निवल में लग रहे हैं स्वाद के चटकारे

कॉन्क्लेव के साथ ही अशोका ग्रीन में आयोजित हो रहे इंडियन फूड कार्निवल - 2019 में 7 राज्यों के पारंपरिक व्यंजनों के चटकारे लगाने में शहरवासी पीछे नहीं रह रहे हैं। एक तरफ जहां कॉन्क्लेव में दिन भर लोगों की चहल-पहल रही तो, वही फूड काउंटर पर भी गुजराती, साउथ इंडियन, हरियाणा, पंजाबी और अन्य तरह की डिशेस के चटकारे लगाने के लिए लोगों की खासी भीड़ देखी गई।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal