GITS विद्यार्थियों द्वारा ज़रूरतमन्दों को बाँटे गये कम्बल

GITS विद्यार्थियों द्वारा ज़रूरतमन्दों को बाँटे गये कम्बल

कम्बल वितरण समारोह में कुल 12000 कम्बल बांटे गये

 
A

गीतांजली इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्निकल स्टडीज डबोक उदयपुर (गिट्स) इनक्लूजन क्लब द्वारा "खुशिया बाँटों" के तहत जरूरतमन्दो को कम्बल वितरण किया गया।
 

संस्थान निदेशक डॉ. एन. एस. राठौड ने बताया कि किसी गरीब के चेहरे पर खुशियां लाना बहुत ही सामाजिक व धर्म का काम होता हैं। मनुष्य एक सामाजिक प्राणी हैं। समाज में परोपकार से बढकर कोई धर्म नहीं होता हैं। परोपकार व्यक्ति को निस्वार्थ रूप से सेवा एवं सहायता करना सिखाता हैं। वसुधैव कुटुम्बकम की इसी भावना से प्रेरित होकर गिट्स के इनक्लूजन क्लब के तत्वाधान में बी.टेक प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के ग्रुप "युनिटी 2022-23" के द्वारा कम्बल वितरण किया गया। श्री राठौड ने कहा कि छात्र मन बहुत ही सरल व कोमल होता हैं।

इनको छात्र जीवन से ही भले काम के लिए प्रेरित करना चाहिए। जिससे भविष्य में एक बेहतरीन समाज की स्थापना हो सके। कार्यक्रम के संयोजक बेसिक साईस विभागाध्यक्ष डॉ. विशाल जैन के अनुसार इस कम्बल वितरण समारोह में कुल 250 कम्बल बांटे गये। उल्लेखनीय है कि यह राशि विद्यार्थियों के स्वयं के द्वारा एकत्रित की गई थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal