UDA की उदासीनता के चलते कृष्ण विहार के बाशिंदे पानी को तरसे


UDA की उदासीनता के चलते कृष्ण विहार के बाशिंदे पानी को तरसे 

19 साल बीत जाने के बावजूद भी अभी तक उनके घरों में नल का पानी नहीं पहुंचा है

 
Krishna Vihar Colony

उदयपुर 20 मई 2024 । उदयपुर विकास प्राधिकरण की उदासीनता के चलते प्रताप नगर के पुराना आरटीओ के पास स्थित यूआईटी की कॉलोनी कृष्ण विहार के बाशिंदे काफी लंबे समय से प्यासे हैं। 

क्षेत्र वासियों ने बताया कि यूआईटी द्वारा 2005 में कृष्ण विहार कॉलोनी को बसाया गया था। उस दौरान पानी की दो टंकियां बनवाई थी लेकिन 19 साल बीत जाने के बावजूद भी अभी तक उनके घरों में नल का पानी नहीं पहुंचा है। इसको लेकर उन्होंने कई बार यूआईटी में शिकायतें भी दर्ज करवाई। लेकिन अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया। 

उन्होंने कहा कि कृष्णा विहार में करीब 200 मकान है जिसमें करीब 5000 लोग निवास करते हैं वहीँ सबसे बड़ी बात यह है कि इसी कॉलोनी में यूआईटी द्वारा कुछ सालों पूर्व 6 बोरिंग करवाई गई थी जिसका पानी कृष्ण विहार कॉलोनी वासियों को नहीं देकर रकमपुरा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में भेजा जा रहा है।  

लोगों ने बताया कि अब तो स्थिति यह हो गई है कि वहां पर बोरिंग का पानी भी खत्म होने आया है और क्षेत्रवासी काफी लंबे समय से टैंकर मंगवा कर अपना गुजारा कर रहे हैं।  लोगों ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगों पर और कार्रवाई नहीं की गई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal