अघोषित Power Cut के सम्बन्ध में AVVNL को दिया ज्ञापन


अघोषित Power Cut के सम्बन्ध में AVVNL को दिया ज्ञापन

उदयपुर मार्बल एसोसिएशन ने दिया ज्ञापन 

 
AVVNL

उदयपुर मार्बल एसोसिएशन ने पिछले काफी समय से सुखेर अम्बेरी रीको क्षेत्र में अनियमित रूप से दिन में लगातार विद्युत आपूर्ति, कई बार लगातार 3 से 5 घंटे तक विद्युत आपूर्ति बंद, इससे आस पास स्थित इंडस्ट्रीज को काफी परेशानी का सामना करने सं0बंधी अनेक समस्याओं को लेकर आज एवीवीएनएल के अधिशाषी अभिन्ता को ज्ञापन दिया।

एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज गंगावत ने बताया कि एवीवीएनएल को पत्र द्वारा व मौखिक निवेदन करने के पश्चात भी समस्याओं का निदान नहीं हो पा रहा है। विद्युत विभाग के हेल्पलाइन नंबर (लाइनमैन / कनिष्ट अभियंता) पर फोन करने पर भी फोन नहीं उठाया जाता है। किसी भी व्यापारी के फैक्ट्री/गोदाम पर फ्यूज उड़ने की शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी इसका समाधान समय पर नहीं होता हैं। बार-बार निवेदन करने के पश्चात भी समस्या का निराकरण नहीं किया जा रहा है।

निरंतर बिजली नहीं होने के अभाव में व्यापारियों का काम बंद पड़ा हैं जिससे उनको भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा हैं। इस बढ़ती गर्मी के समय में इस तरह से अघोषित विद्युत आपूर्ति से व्यापारियों का ऑफिस तक में बैठना मुश्किल हो गया हैं।

एसोसिएशन द्वारा बतायी गयी सभी समस्याओं का 7 दिन के भीतर समाधान करनें का अल्टीमेटम दिया है। इसके बाद व्यापारी वर्ग को श्रमिकों के साथ सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करना पड़ेगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal