Chittorgarh में रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय पति-पत्नी और साली की मौत


Chittorgarh में रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय पति-पत्नी और साली की मौत

चित्तौडग़ढ़ ज़िले के निम्बाहेड़ा की घटना

 
railway track
UT WhatsApp Channel Join Now

चित्तौडग़ढ़ 16 जून 2024। ज़िले के निम्बाहेड़ा में कल शनिवार रात 10 बजे रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय पति-पत्नी और साली की मौत हो गई। तीनों रात्रि जागरण में जा रहे थे। इसी दौरान पटरी पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गए। जानकारी के अनुसार पटरी के दूसरी ओर स्थित मंदिर में तेज आवाज में डीजे बज रहा था। इस कारण तीनों को ट्रेन का हॉर्न सुनाई नहीं दिया। 

रविवार सुबह निंबाहेड़ा में पति पत्नी की अर्थी एक साथ निकली। शवयात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। मोहनलाल और उनकी पत्नी ललिता का अंतिम संस्कार किया गया।

निंबाहेड़ा सीआई राम सुमेर मीणा ने बताया कि मोची मोहल्ला निवासी मोहनलाल धोबी (50) पुत्र सूरजमल, पत्नी ललिता (45) और ललिता की बहन जयश्री (40) पत्नी सुरेश तीनों रात्रि जागरण में जा रहे थे। यह जागरण मोहन के बड़े भाई ने रेलवे ट्रैक के पास भैरूजी मंदिर में कराया था।

तीनों अंडरपास से न होते हुए पटरी क्रॉस कर मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान चित्तौड़गढ़ की ओर जा रही बांद्रा-अजमेर एक्सप्रेस (09653) आ गई। कुछ लोगों ने तीनों को आवाज लगाकर बताने की भी कोशिश की, लेकिन उनको सुनाई नहीं दिया।

हादसे में ललिता के हाथ पैर अलग हो गए। वहीं, साली की भी मौके पर ही मौत हो गई। मोहन लाल को लोग घायल हालत में हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर और अस्पताल पहुंची। जहां पुलिस ने तीनों शवों को अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया। परिजनों ने बताया कि मोहन के दो लड़के और दो लड़की है। एक लड़की की शादी हो गई है। वहीं जयश्री दो दिन पहले ही अहमदाबाद (गुजरात) से निंबाहेड़ा (चित्तौड़गढ़) आई थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal