Scooty rider girl crushed to death by private travel bus

निजी ट्रेवल्स की बस ने कुचला, स्कूटी सवार युवती को मौके पर मौत

निजी ट्रेवल्स की बस ने कुचला, स्कूटी सवार युवती को मौके पर मौत 

देबारी चौराहे पर लगातार दूसरे दिन भी हुआ सड़क हादसा

 
accident

उदयपुर के देबारी चौराहे पर लगातार दूसरे दिन सड़क हादसा हो गया। जहां निजी ट्रेवल्स की बस ने स्कूटी सवार युवती को कुचल दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रतापनगर थाना क्षेत्र के देबारी चौराहे पर लगातार दो दिनों से दुर्घटनाएं जारी है। सुबह अपने भाई के साथ में जा रही एक युवती को बस ने अपनी चपेट में ले लिया जिससे युवती की मौत हो गई।दुर्घटना में युवती का भाई घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार प्रिया कुमारी पिता श्याम लाल बैरवा उम्र 20 निवासी सातल खेड़ी कोटा उदयपुर में रहते हुए देबारी स्थित एक मार्केटिंग कंपनी में कार्य करती थी। प्रिया अपने भाई के साथ में एक्टिवा पर किसी काम से जा रही थी। देबारी चौराहे पर महालक्ष्मी कार बाजार के सामने बस ने एक्टिवा को अपनी चपेट में ले लिया जिससे प्रिया की मौके पर ही मौत हो गई और उसका भाई घायल हो गया।

मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर प्रतापनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल तथा मृतका को महाराणा भोपाल चिकित्सालय पहुंचाया। जहां मृतका का पोस्टमार्टम करवाया गया और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web