भुवाना रोड पर हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत

भुवाना रोड पर हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत

शनिवार 27 जनवरी सुबह एक अनियंत्रित निजी बस ने ट्रैक्टर को टक्कर मारी

 
Accident near Celebration Mall in Udaipur, Private Bus Accident with Tractor One Dies and few injured

उदयपुर के सुखेर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार निजी बस और ट्रेक्टर की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें ट्रेक्टर चालक की मौत हो गई।

ट्रेक्टर में सवार दो महिलाएं और एक नाबालिग बच्ची बुरी तरह घायल हो गए हैं। इनमें एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसा इतना भयानक था, कि ट्रेक्टर और बस पलट गई। ट्रेक्टर की बॉडी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं बस भी क्षतिग्रस्त हुई जिसमें सवार कुछ लोगों को भी चोटें लगी हैं।

घटना भुवाना एरिया में सेलिब्रेशन मॉल के पास स्थित पीर बाउजी स्थान की है, जहां शनिवार सुबह तेज़ रफ्तार से आ रही एक निजी बस की ट्रेक्टर से टक्कर हो गई। हादसे के बाद आसपास लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

सूचना पर सुखेर थानाधिकारी योगेन्द्र व्यास जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को सरकारी (MB) हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने ट्रेक्टर चालक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दो महिला सहित एक नाबालिग बच्ची का उपचार जारी है। पुलिस ने क्रेन की मदद से हादसे में पलटी बस और ट्रेक्टर को खड़ा कराया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि बस की स्पीड तेज़ थी और वह अनियंत्रित नजर आ रही थी। इधर पुलिस आगे मामले की जांच में जुटी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal