काया के निकट कार जलकर हुई ख़ाक

काया के निकट कार जलकर हुई ख़ाक 

कोई जनहानि नहीं हुई

 
car bun at udaipur

उदयपुर 9 दिसंबर 2023। शहर के काया स्वागत द्वार के पास एक कार में आग आग लग गई जिससे पूरी कार जलकर खाक हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने और कार चालक ने तुरंत फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट को इसकी सूचना दी जिस पर एक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और उन्होंने आग पर काबू पाया।

फायरफाइटर अविनाश कुमार से मिली जानकारी के अनुसार घटना 4:41 पर हुई जब टाटा जेस्ट कार उदयपुर से अहमदाबाद की तरफ जा रही थी जैसे ही कार काया गांव के नजदीक बने स्वागत द्वारा के पास पहुंची तो अचानक से बोनट से धुंआ आने लगा जिसको देखकर कार चालक अमित निवासी स्वरूप सागर ने गाड़ी रोकी और बोनट खोलकर देखा तो उसमें वायरिंग में अचानक से शॉर्ट सर्किट होने से आग लग चुकी थी।

अमित ने बताया कि वह उदयपुर से किसी काम को लेकर अकेले ही अपनी कार में अहमदाबाद के लिए निकले थे तभी 4:41 पर अचानक से जब उन्होंने अपनी कार की बोनट से धुंआ निकलते हुए देखा तो उन्होंने कार को तुरंत रोका और जब बोनेट खोला तो उसमें से धुंआ आ रहा था जिसको लेकर उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट को इस घटना की सूचना दी। 

सूचना पर फायर डिपार्टमेंट की टीम मौके पर पहुंची लेकिन उनके मौके पर पहुंचने से पहले ही कार में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया और पूरी कार जल कर खाक हो गई। हालांकि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई और फायर फाइटर ने उनकी कार में रखे उनके कपड़े और अन्य सामान को भी सही सलामत बाहर निकाल लिया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal