नशे में धुत चालक की लापरवाही से ट्रेलर गिरा खाई में

नशे में धुत चालक की लापरवाही से ट्रेलर गिरा खाई में

गोगुन्दा पिंडवाड़ा हाईवे पर बेकरिया थाना क्षेत्र के उखलियात सुरंग के समीप हुई घटना
 
accident

उदयपुर 2 मार्च 2024 । ज़िले के गोगुन्दा पिंडवाड़ा हाईवे पर बेकरिया थाना क्षेत्र के उखलियात सुरंग के समीप शराब के नशे में धुत चालक की लापरवाही के चलते तेज रफ्तार सीमेंट से भरा ट्रेलर करीब 50 फीट गहरी खाई में गिर गया, घटना के दौरान चालक घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा से सीमेंट भरकर एक ट्रेलर पिंडवाड़ा की ओर जा रहा था इसी दौरान चालक ने शराब का सेवन कर लिया जिसके बाद हाइवे पर लंबे ढलान में उखलियात सुरंग पार करने के बाद ट्रेलर चालक ने अपना संतुलन खो दिया और हाईवे किनारे लग रही लोहे की रेलिंग को तोड़ते हुए ट्रेलर करीब 50 फीट गहरी खाई में गिर गया लेकिन चालक खाई में गिरते ट्रेलर से कूद गया जिसके चलते उसके सिर में चोटे आई।

हादसे में ट्रेलर में भरी सीमेंट पूरी खाई में बिखर गई। हादसे की सूचना मिलते ही बेकरिया थानाधिकारी उत्तम सिंह सहित जाब्ता, हाईवे पेट्रोलिंग टीम के भगवत सिंह झाला व 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 से चालक को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका प्राथमिक उपचार जारी है। 

वही आपको बता दे की हादसा इतना भीषण था कि खाई में गिरने के बाद ट्रेलर के परखच्चे उड़ गए। गनीमत रही की हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal