उदयपुर के कोर्ट चौराहे पर एक बार फिर सड़क हादसे में एक युवती की जान गई

उदयपुर के कोर्ट चौराहे पर एक बार फिर सड़क हादसे में एक युवती की जान गई

अवैध पार्किंग से सड़क हो जाती है संकरी

 
accident

उदयपुर। दरअसल गुरुवार सुबह 7:30 बजे 2 युवतियां नसरीन सैयद उम्र 28 बस और उसकी दोस्त शीतल राठौर उम्र 27 वर्ष निवासी सवीना खेड़ा अपने एक मित्र के शादी का कार्यक्रम में हिस्सा लेकर सुबह घर लौट रहे थे, शीतल नसरीन को छोड़ने सूरजपोल चौराहे पर जा रही थी जैसे ही दोनों कोर्ट चौराहे पहुंचे तो पीछे से तेज गति से आ रही एक निजी स्कूल की बस ने उनकी एक्टिवा को टक्कर मार दी जिससे दोनों ही घायल हो गए और उन्हें एक ऑटोरिक्शा में शहर के एमबी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर इलाज के दौरान नसरीन ने दम तोड़ दिया।

नसरीन के घरवालों से मिली जानकारी के अनुसार नसरीन एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती थी और घर की आर्थिक स्थिति सही नहीं होने से वही नौकरी से अपने घर का खर्चा चलाती थी। 

घटना के तुरंत बाद ही नसरीन के परिजन और समाज के लोग उदयपुर कलेक्ट्रेट पर पहुंचे और घटना से नाराजगी जाहिर करते हुए कलेक्टर को बस चालक के खिलाफ कार्रवाई करने और मृतक के परिवारजनों को मुआवजा और सरकारी नौकरी दिलाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। 

गौरतलब है कि इन दिनों कोर्ट चौराहा एक्सीडेंट चौराहा बना हुआ है एक ही महीने में यह एक्सीडेंट से मौत की दूसरी घटना है इससे कुछ ही दिन पहले एक दंपति को भी तेज गति से आ रही बस डीपी ज्वेलर्स के सामने टक्कर मारी जिससे मोटरसाइकिल के पीछे बैठी महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने जमकर इस घटना की निंदा की और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और सड़क को चौड़ा करने की मांग की थी। 

कोर्ट चौराहे पर अवैध पार्किंग की समस्या 

कोर्ट चौराहा शहर का अति व्यस्त चौराहा हैं। यहाँ पर एक तरफ कोर्ट हुए एमबी अस्पताल जाने वाले लोगो  रहती है तो दूसरी तरफ नाथद्वारा की तरफ जाने वाले यात्री भी इसी सड़क पर मौजूद रहते है।  वहीँ दो तीन नामी ज्वेलर्स की दुकान के पास अवैध पार्किंग वाहनों का जमवाड़ा रहता है जिससे सड़क संकरी हो जाती है। और हादसों का सबब बनता है।  
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal