ऑटो चालक की लापरवाही से 2 साल के मासूम की उपचार के दौरान हुई मौत

ऑटो चालक की लापरवाही से 2 साल के मासूम की उपचार के दौरान हुई मौत

परिजनों ने ऑटो चालक पर आरोप लगाते हुए बताया कि ऑटो चालक जल्दबाजी नहीं करता तो यह हादसा नहीं होता
 
accident

उदयपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में एक ऑटो चालक की लापरवाही के चलते हादसा हो गया। हादसे में एक मासूम घायल हो गया जिसने उदयपुर के एमबी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दो वर्षीय लक्ष्यराज जोशी अपने पिता हरि नारायण जोशी निवासी फलावा निम्बाहेड़ा के साथ अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए उदयपुर आए हुए थे। शनिवार को अपने रिश्तेदारों से मिल ऑटो में बैठ राणा प्रताप रेलवे स्टेशन जा रहे थे उसी दौरान ऑटो चालक ने ट्रक से आगे निकलने की कोशिश की और ट्रक का पीछे वाला हिस्सा ऑटो के लग गया जिससे ऑटो में बैठा 2 साल का मासूम ऑटो से निकल सड़क पर गिर गया।  

हादसे में 2 साल के मासूम के सिर में चोट लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गया। हालांकि हादसे के बाद ऑटो चालक 2 साल के मासूम और परिजन को रास्ते में छोड़ मौके से फरार हो गया। परिजन जैसे तैसे बच्चे को उदयपुर के एमबी अस्पताल में लाकर भर्ती कराया। जहां बच्चे ने मंगलवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।  

मृतक बच्चे के परिजनों की ओर से लिखित रिपोर्ट देने पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मृतक युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने ऑटो चालक पर आरोप लगाते हुए बताया कि ऑटो चालक जल्दबाजी नहीं करता तो यह हादसा नहीं होता।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal