ईंटों से भरी एक ट्रैक्टर टोली पलटने से एक मज़दूर की मौत

ईंटों से भरी एक ट्रैक्टर टोली पलटने से एक मज़दूर की मौत 

एक अन्य के पैर में गंभीर चोट आई जिसको एमबी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है

 
accident

उदयपुर के डबोक थाना क्षेत्र में शहर की तरफ से खेमली गांव की तरफ जा रही ईंटों से भरी एक ट्रैक्टर टोली पलट जाने से हादसा हो गया, जिसमें एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई तो एक अन्य के पैर में गंभीर चोट आई जिसको एमबी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

डबोक थाने के हेड कांस्टेबल भरत मीणा ने बताया कि शनिवार दोपहर एक ट्रैक्टर ट्राली जिसमें इंटे भरी हुई थी और उसमें ड्राइवर सहित पांच लोग सवार थे वह खेमली गांव की तरफ ईटें खाली करने के लिए जा रही थी तभी रास्ते में हादसा हो गया और तेज गति ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्तीत हो कर पलट गई जिससे ट्रॉली के नीचे दबने से एक मजदूर जिसकी पहचान तुलसीराम पिता पेमा गमेती निवासी पोरुहितों की भागल की मौके पर ही मौत हो गई, तो एक अन्य की पांव में गंभीर चोट आये जिस एमबी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। 

मृतक तुलसीराम के शव को खेमली इलाके सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मोर्चरी में रखवाया गया जहां उसका पोस्टमार्टम करवा उसके घर वालों को हवाले कर दिया गया।

मीणा ने बताया कि शनिवार दोपहर ट्रक ट्राली जिसमें ईटे भरी हुई थी वहां खेमली गांव की तरफ जा रही थी और उसमें पांच लोग सवार थे जिसमें से चार मजदूर और एक ड्राइवर था। घटना के समय पांचो में से तीन लोगों ने ट्राली से कूद कर अपनी जान बचाई तो वही एक की मौके पर मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

घटना के बाद सड़क से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर डबोक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में एक को अस्पताल में भिजवाए तो वहीं मृतक के शव को भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेमली मैं रखवा कर उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal